बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का एलान,कार्तिक मास्टर को हर कीमत पर जिताइये, गद्दारी करनेवालों को सजा दी जाएगी

तेजस्वी का एलान,कार्तिक मास्टर को हर कीमत पर जिताइये, गद्दारी करनेवालों को सजा दी जाएगी

PATNA :  बिहार में विधान परिषद चुनाव को लेकर आज से राजद पूरी तरह एक्टिव मोड में आ गई है। जिसमें आज प्रदेश के 24 सीटों में से 16 सीटों पर एक साथ राजद प्रत्याशी नामांकन करने जा रहे हैं। इसमें पटना सीट से आज उम्मीदवार बनाए गए कार्तिक कुमार भी अपना नामांकन करनेवाले हैं। उनके नामांकन को लेकर खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कार्यक्रम स्थल पहुंचे। जहां उन्होंने कार्तिक कुमार का समर्थन कर पार्टी के हाथों को मजबूत करने की बात कही। 

पटना के सेंट्रल मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि आज पार्टी के 16 प्रत्याशी नामांकन करनेवालेहैं। तेजस्वी ने बताया कि आज समय की कमी के कारण ज्यादा समय नहीं दे पा रहा हूं, लेकिन होली के बाद सभी के साथ एक बार मिलूंगा। 

पार्टी के लिए जो इमानदार उनको सम्मान, लेकिन

तेजस्वी यादव यहां पर थोड़ी देर के लिए ही रूके। लेकिन अपने थोड़ी देर के उपस्थिति में ही उन्होंने पार्टी के बागी नेताओं को सीधे सीधे चेतावनी दे डाली। तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी के लिए जो लोग इमानदार रहेंगे, उन्हें पूरा सम्मान दिया जाएगा। लेकिन जो लोग पार्टी के खिलाफ काम करेंगे, उन्हें किसी हाल में माफ नहीं किया जाएगा। उन्हे सजा मिलेगी।  तेजस्वी ने कहा कि किसी को गुमराह होने की जरुरत नहीं है। 


Suggested News