श्रीकृष्ण सिंह की जयंती में दिखी तेजस्वी की लोकप्रियता, राजद नेता को देखने के लिए उमड़ पड़ी जनता

श्रीकृष्ण सिंह की जयंती में दिखी तेजस्वी की लोकप्रियता, राजद नेता को देखने के लिए उमड़ पड़ी जनता

SHEIKHPURA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष की लोकप्रियता कैसी है, इसका एक बड़ा उदाहरण शेखपुरा में देखने को मिला, जब इस युवा को देखने और सुनने के लिए पूरा जनसैलाब उमड़ पड़ा। कार्यक्रम में हिलने तक की जगह नहीं थी और सभी के हाथों में मोबाइल नजर आ रहा था,जो तेजस्वी की एक तस्वीर लेने के लिए बेताब दिख रहे थे। 

बिहार के उप चुनाव के प्रचार से फुर्सत निकालकर तेजस्वी यादव आज दोपहर शेखपुरा के बरबीघा गए हुए थे। जहां वह बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की 134वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे। पिता लालू प्रसाद के पटना आगमन को देखते हुए हेलीकॉप्टर से बरबीघा पहुंचे तेजस्वी यादव की लोकप्रियता कैसी है, यह यहां आयोजित कार्यक्रम में देखा जा सकता है। यहां जो पंडाल लगा हुआ था, उसमें दूर दूर तक सिर्फ लोगों को सिर ही नजर आ रहे थे। सभी के हाथों में मोबाइल फोन था, जो तेजस्वी की एक तस्वीर लेने के बेकरार नजर आ रहे थे। 

कृष्ण बाबू के परपोते भी हुए शामिल

इस कार्यक्रम में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह के पड़पोते अनिल शंकर सिन्हा ने भी तेजस्वी के साथ मंच साझा किया। इस दौरान तेजस्वी ने बिहार के विकास में श्रीकृष्ण सिंह के योगदान को याद किया। उन्होंने कहा श्रीकृष्ण बाबू ने बिहार के लिए जो काम किया, वह भुलाया नहीं जा सकता है।



Find Us on Facebook

Trending News