तेजस्वी का बेहद करीबी नेता सीबीआई के रडार पर,मोदी ने कर दिया बहुत बड़ा इशारा

तेजस्वी का बेहद करीबी नेता सीबीआई के रडार पर,मोदी ने कर दिया बहुत बड़ा इशारा

PATNA : जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव के राजदार भोला यादव को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद अब इससे जुड़े कई राज के सामने आने की संभावना है। इन सबके बीच भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी भी एक्टिव मोड में आ गए हैं और एक के बाद एक नए खुलासे कर रहे हैं। जिसमें अपने नए खुलासे में सुशील मोदी ने राजद के पूर्व विधायक का जिक्र किया है। यह राजद नेता तेजस्वी यादव का करीबी माना जाता है। 

मोदी ने गुरुवार को कहा कि रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले में गिरफ्तार रेलवे के राजेंद्रनगर कोचिंग कॉम्प्लेक्स में कार्यरत खलासी गोपालगंज निवासी हृदयानंद चौधरी ने जिस 70 लाख की जमीन लालू प्रसाद यादव की 5वीं बेटी हेमा यादव को दान कर दी थी

हेमा ने मां के साथ मिलकर राजद नेता को करोड़ों में बेची जमीन

आरोप है कि जो 70 लाख की जमीन हेमा को मुफ्त मिली, उस जमीन को हेमा ने अपनी राबड़ी देवी के साथ मिलकर राजद से सुरसंड के पूर्व विधायक अबू दोजाना को 3.50 करोड़ में बेच दी। इस राउंड ट्रिपिंग के कारण हेमा यादव और राबड़ी देवी को 3.5 करोड़ रुपये भी मिल गये और पूर्व विधायक की कंपनी में जमीन की खरीद दिखला दी गई।

अबू दोजाना से भी हो पूछताछ

सुशील मोदी ने  मांग की है कि जिस तरह से दान में मिली जमीन को करोड़ों रुपए में सौदा किया गया, उसके अबू दोजाना की भूमिका भी संदिग्ध है। ऐसे में सीबीआई को उनसे पूछताछ करनी चाहिए। जिसमें इस पूरे घोटाले का सच सामने आ जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News