बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने अपने बाढ़ प्रभावित विधानसभा राघोपुर का नाव से किया सर्वे, कहा- राहत के रूप में सरकार मात्र 6 हजार रुपये देती है, महंगाई के दौर में इससे काम नहीं चलने वाला

तेजस्वी ने अपने बाढ़ प्रभावित विधानसभा राघोपुर का नाव से किया सर्वे, कहा- राहत के रूप में सरकार मात्र 6 हजार रुपये देती है, महंगाई के दौर में इससे काम नहीं चलने वाला

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर पुहंचे और नाव पर सवार होकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने NEWS4NATION को बताया कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में कम्युनिटी किचन की शुरूआत की गई है. साथ ही क्षेत्र में नाव की भी व्यवस्था की गई है. उन्होंने कहा बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत के लिए सरकार मात्र 6 हजार रुपये देती है. इससे काम नहीं चलने वाला है. उन्होंने कहा कि हम सरकार से मांग करेंगे कि राहत के रूप में और भी ज्यादा रुपये दिये जाये.

इस दरौना उनसे सीएम नीतीश कुमार के द्वारा बाढ़ का निरीक्षण करने के बार में पूछा गाया, तो उन्होंने इस पर बिना टीका-टिप्पणी किये बताया कि ये मेरा विधानसभा क्षेत्र है और निरीक्षण करने के लिये यहां पहुंचा हूं. उन्होंने कहा कि ये मेरा विधानसभा क्षेत्र हैं और मेरी जिम्मेदारी बनती है कि लोगों की समस्या के बार में जाने और उनकी समस्या को समाधान करवाए.

इस दौरान उन्होंने कहा बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में 77 नावों की व्यवस्था की गयी है. पानी का करंट बहुत तेज है. उन्होंने लोगों के घर नहीं छड़ने पर कहा कि कुछ लोगों घर नहीं छोड़ते है, उन्हें समझाया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि यहां पूरी व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने गंगा में नाव से सवारी करते हुए अपने विधानसभी पुहंचे और लोगों से बाढ़ के बारे में जानकारी ली. बता दें कि इससे पहले भी वे राघोपुर में कटाव के दौरान वहां पुहंचे थे और इसका जायजा लिया था.

बता दें कि पटना के दियारा वाले क्षेत्र में लगातार बाढ़ का कहर जारी है. लोगों को बाढ़ में अपना घार छोड़ने को मजूबर होना पड़ रहा है. वहीं कुछ लोग घर नहीं छोड़ना चा रहा है. प्रशासन द्वार लागातार कोशिश की जा रही है.  वहीं प्रशासन की ओर से भी लागातर राहत समाग्री पहुंची जा रही है.


Suggested News