बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में जदयू प्रत्याशी पर तेजस्वी यादव ने भोजपुरी में साधा निशाना, कहा "तीर खाली लहूलुहान करेला, बिहार के छेद देले बा"

भागलपुर में जदयू प्रत्याशी पर तेजस्वी यादव ने भोजपुरी में साधा निशाना, कहा "तीर खाली लहूलुहान करेला, बिहार के छेद देले बा"

BHAGALPUR : 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान बिहार के पांच जिलों में है। आज शाम से दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थम गया। इसके पहले भागलपुर लोकसभा से महागठबंधन प्रत्याशी अजीत शर्मा के लिए लगातार बड़े नेताओं ने जनसभा किए। इसी बावत आज नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने महागठबंधन प्रत्याशी अजीत शर्मा के पक्ष मे जनसभा को सम्बोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश को बचाने का चुनाव है। देश के लोकतंत्र और सविधान को बचाने का चुनाव है। दो धाराएं है एक तरफ महागठबंधन। दूसरी तरफ एनडीए। 17 साल बिहार में एनडीए का राज है और 10 साल से भारत में एनडीए का राज है और भागलपुर के सांसद भी एनडीए के है। सब कुछ एनडीए का है लेकिन अभी भी गरीबी नही हटी। अभी भी बेरोजगारी नही हटी। अभी भी महंगाई कम नही हुई है।

तेजस्वी ने कहा की आज हम सब मुद्दे की बात करने आए है। लेकिन मोदी जी ने 2014 में कहा था भाईयो और बहनों मोदी आएगा तो अच्छे दिन लायेगा। भाईयो और बहनों मोदी आएगा तो साल में दो करोड़ लोगो को नौकरी देगा। भाईयो और बहनों मोदी आएगा तो काला धन लाकर के सबके खाता में 15 -15 लाख रूपया डालेगा। 2014 का चुनाव खत्म हुआ । 2019 का चुनाव शुरू हुआ था 2014 वाला सब भूल गए मोदी जी। कुछ याद भी नही। कहां गया अच्छे दिन ? कहां गया काला धन ? कहां खाता में आया ? कहां नौकरी मिला ? तो 2019 में जनता को गुमराह करने के लिए फिर झूठ बोला। बोला भाइयों और बहनों मोदी आएगा तो महंगाई खत्म कर देगा। मोदी आएगा तो गरीबी खत्म कर देगा। मोदी आएगा तो सब का पक्का मकान बना देगा। मोदी आएगा तो किसानों की दुगुनी कर देगा। अब आ गया 2024 रे भाई। न 2014 वाला पूरा हुआ और न 2019 वाला पूरा हुआ। अब बोलने के लिए मोदी जी के पास कुछ बचा ही नहीं है।

कहा की हमने कहा था कि बिहार में निवेश लायेंगे। तो पटना में इन्वेस्टर मिट किया। 50 हजार करोड़ का निवेशकों से MOU करवाया। लेकिन चाचा जी पलट गए। भाजपा के लोग दो दो डिप्टी सीएम बन गए है। भाई कोई बताओ दो दो डिप्टी सीएम कौन सा ऐसा काम किया है। यह चुनाव महत्वपूर्ण है। इस बार अजीत शर्मा को हाथ के निशान पर बटन दबा कर जिताएंगे। हमारी सरकार भारत में बनेगा तो 1 करोड़ लोगो को देश भर में सरकारी नौकरी हमलोग देंगे।

कहा की 500 रूपया गैस सिलेंडर का कीमत कर देंगे। 200 यूनिट फ्री में बिजली देंगे और अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे। अभी 4 साल में ट्रेनिग में खत्म करवा कर बाहर निकाल देता है। न पैशन मिलेगा और शहीद का दर्जा मिलेगा। हमलोग आयेंगे तो अग्नीवीर को खत्म करेंगे और जितना भी अर्धसैनिक बल है उन सब को शहीद का दर्जा दिलाने का काम करेंगे। मोदी जी और बड़का झूठा पार्टी के चक्कर में न रहे के बा। भागलपुर में यहां से तीर छाप लड़ रहा है। तीर खाली लहू लुहान करे ला, बिहार को छेद दिया है। तो ऊ चक्कर में न रहेगा। हमलोग बिहार में 5 हवाई अड्डा चालू कराएंगे। जिसमे भागलपुर भी है। रक्सौल, पूर्णिया भागलपुर, गोपालगंज शामिल है। मोदी जी इतना झूठ बोलते है की गोबर को भी हलवा बना देंगे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News