आरा पहुंचते ही तेजस्वी यादव का हो गया CTET अभ्यर्थियों से हो आमना-सामना, जानें क्या थी उस समय उप मुख्यमंत्री की स्थिति

आरा पहुंचते ही तेजस्वी यादव का हो गया CTET अभ्यर्थियों से हो आमना-सामना, जानें क्या थी उस समय उप मुख्यमंत्री की स्थिति

ARA : बिहार के उपमुख्यमंत्री व भोजपुर जिले के प्रभारी मंत्र तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) आज आरा दौरे पर हैं, जहां उनके काफिले को बिहार सीटेट पास अभ्यर्थियों ने घेर लिया, बड़ी संख्या में पहुंचे सीटेट अभ्यर्थियों से अपने किए हुए वादा को पूरा करने की मांग कर रहे थे। इस दौरान अभ्यर्थियों को रोकने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के प्रबंध किए गए थे। लेकिन अपनी नौकरी की गुहार लगाने के लिए तेजस्वी यादव से मिलने की कोशिश की। लेकिन सुरक्षा व्यवस्था को देख शिक्षक अभ्यर्थियों को जिला परिसदन गेट के बाहर ही रोक दिया गया. जिसके बाद शिक्षक अभ्यर्थियों में खासी नाराजगी देखने को मिली। जिसके बाद सीटेट अभ्यर्थियों (CTET Candidates Protest In Arrah) ने जमकर हंगामा किया।

मंत्री बनने के बाद हुआ आमना सामना

बिहार में कुछ दिन पहले सीटेट अभ्यर्थियों ने पटना में प्रदर्शन किया था, जिसमें तेजस्वी यादव से सरकार बनने पर नौकरी देने के किए गए वादे को पूरा करने की बात कही थी। इसके बाद तेजस्वी यादव ने उन्हें भरोसा दिया था कि उनकी मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा। लेकिन दो सप्ताह बाद भी मामले में कोई प्रगति नहीं हुई।  ऐसे में जब प्रभारी मंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव पहली बार आरा पहुंचे तो उन्हें सीटेट अभ्यर्थियों ने घेर लिया और उनसे शिक्षकों की नियुक्ति की मांग करने लगे।

जताई नाराजगी

सर्किट हाउस के गेट पर खड़े अभ्यर्थियों का कहना था कि विपक्ष के नेता के तौर पर उन्होंने आश्वासन दिया था कि पहली कैबिनेट की बैठक में शिक्षक अभ्यर्थियों को नौकरी दे दी जाएगी लेकिन वह आज तक पूरा नहीं किया. जिससे शिक्षक अभ्यर्थियों में अब मायूसी छाई हुई है. आज हम लोग तेजस्वी यादव से मिलने की पूरी कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके सुरक्षा में तैनात अधिकारी और पुलिसकर्मियों ने मिलने नहीं दिया।

Find Us on Facebook

Trending News