बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

ट्विटर बबुआ हैं तेजस्वी यादव, JDU MLC नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष पर किया पलटवार, कहा- इतना महंगाई तो काहे नहीं...

ट्विटर बबुआ हैं तेजस्वी यादव, JDU MLC नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष पर किया पलटवार, कहा- इतना महंगाई तो काहे नहीं...

PATNA: ट्विटर बबुआ हैं तेजस्वी... जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। दरअसल, तेजस्वी यादव इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। तेजस्वी एक के बाद एक ट्विट कर बिहार सरकार पर हमला बोल रहे हैं। महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी, अपराध और बिहार में गिर रहे पुल मामले में तेजस्वी पीएम मोदी और सीएम नीतीश को घेर रहे हैं। वहीं अब जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए उन्हें ट्विटर बबुआ करार दिया है। 

नीरज कुमार ने तेजस्वी द्वारा आपराधिक मामलों पर किए जा रहे ट्विट पर पलटवार करते हुए कहा कि, ट्विटर पर हमला करना तो अलग चीज है। ट्विटर बबुआ हैं वो ट्विट कर देते हैं। लेकिन कार्रवाई पर क्यों नहीं बोलते हैं। हिम्मत हैं तो बताए ना की किस मामले में कार्रवाई नहीं हुई है। जब आप राज्य में थे तब भी कार्रवाई होती थी। अब तो कहां कोई बाहर निकल रहा है। भय का वातावरण है, तो कैसे तेजस्वी यादव शाम में पूर्णिया चले गए। अपने मां बाप का कार्यकाल याद है। कोई कही जा भी नहीं पाता है और हमारे राज्य में देखिए शाम में गए हैं पूर्णिया। उन्होंने कहा कि, तेजस्वी जहां रहते हैं वहां नाश कर देते हैं, लोकसभा में प्रचार करने गए तीन दिन रहे तो देखे नहीं रिजल्ट क्या हुआ। 

वहीं महंगाई को लेकर तेजस्वी यादव के ट्विट पर नीरज कुमार ने कहा कि, महंगाई पर उनको क्या असर है, सब्जी खरीदने गए हैं कभी, देखे हैं कभी सब्जी के दुकान पर उनको, 43 विगहा जमीन है उनका पटना में उसमें जो सब्जी उत्पादन हो रहा है और बहुत महंगाई बढ़ गया है तो कम से कम गरीब गुरबा को दान में दे दीजिए तो उसको भी बेच दीजिएगा, जो पैदा होगा उससे कुछ कमा ही लीजिएगा।

उन्होंने कहा कि, इसलिए हम सलाह दे रहे हैं बिना मांगे पिता जी जो किए वो किए, बेटा को कम से कम पूर्ण कमाना चाहिए, वो अवैध रुप से धन अर्जन है, उससे जो भी पैदावार होता है उसे समाज के दलित, अतिपिछड़ा रहने वाले लोग हैं उनको दे दीजिए, आशीर्वाद देगी माता बहन। वैसो तो कोप भाजन आपके पिता जी बनते जा रहे हैं। दरअसल, आज तेजस्वी यादव ने ट्विट कर महंगाई को लेकर बिहार सरकार को घेरा था। 

पटना से अभिजीत की रिपोर्ट

Editor's Picks