बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव की तबीयत नासाज, चुनावी सभा को करना पड़ा रद्द

तेजस्वी यादव की तबीयत नासाज, चुनावी सभा को करना पड़ा रद्द

PATNA: बिहार में उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में तेजस्वी यादव भी लगातार चुनावी दौरा कर रहे हैं. आज तेजस्वी यादव को भागलपुर, बांका, समस्तीपुर और सिवान में चुनावी सभा को संबोधित करना था लेकिन तेजस्वी यादव आज कोई भी चुनावी कैंपन नहीं कर पाए। बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई है. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव की तबीयत हरासमेंट के कारण नासाज हो गई है. जिसके चलते तेजस्वी यादव को आज के सभी कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा. फिलहाल तेजस्वी यादव भागलपुर में आराम कर रहे हैं. 

बता दें कि बीते 12 अक्टूबर को पटना में लोहिया पुण्यतिथि कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद तेजस्वी यादव चुनावी प्रचार करने के लिए सीधे सहरसा चले गए थे. उसके बाद तेजस्वी यादव पटना नहीं लौटे और लगातार उपचुनाव वाले क्षेत्रों में चुनावी दौरा कर रहे थे लेकिन अब तबियत खराब होने के कारण चुनावी सभा को रद्द करना पड़ा है। 

बता दें कि बिहार में 5 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर उपचुनाव 21 अक्टूबर को होना। इसको लेकर चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है। सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक रखी है।


Suggested News