बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में चुनावी जनसभा में गरजे तेजस्वी यादव, भाजपा पर साधा निशाना, कहा- क्या मेरे चाचा की गारंटी लेंगें पीएम मोदी?

मुंगेर में चुनावी जनसभा में गरजे तेजस्वी यादव, भाजपा पर साधा निशाना, कहा- क्या मेरे चाचा की गारंटी लेंगें पीएम मोदी?

मुंगेर- बिहार में पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को है. इसको लेकर तमाम दल चुनाव प्रचार में अड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं.  जमुई लोक सभा क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले मुंगेर जिला के तारापुर विधान सभा के टेटिया बंबर प्रखंड में  पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी  ने भाजपा और नीतीश पर करारा हमला किया. तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि  हम लोगों ने जाति आधारित जनगणना करवाया ताकि पता चले. मोदी जी बोलते है की मोदी का गारंटी मजबूत है तो मेरे चाचा का गारंटी ले लो , जो कभी इधर कभी उधर .

 पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि मोदी का गारंटी चयानीज माल के जैसा है . जब तक चुनाव है तब तक मोदी जी की गारंटी है, चुनाव के बाद गारंटी खत्म .

वहीं वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार गरीब , अतिपिछड़ा और दलित की सरकार नहीं है? ये बड़े बड़े उद्योगपतियो की सरकार है .

 मुकेश सहनी ने कहा कि आज आपके बच्चे को नौकरी से वंचित किया जा रहा है आपको मजबूर किया जा रहा है. आप पांच किलो चावल को विकास मान लीजिए . उन्होंने कहा कि सरकार हमने बनाया था उस सरकार से हमे धक्का मार बाहर कर दिया गया.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News