बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील मोदी के आरोपों का कोई ठोस जवाब नहीं दे पाये तेजस्वी

सुशील मोदी के आरोपों का कोई ठोस जवाब नहीं दे पाये तेजस्वी

PATNA :  डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के आरोपों का तेजस्वी यादव कोई तार्किक जवाब नहीं दे पाये। सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि पटना सिटी के मिर्चाइ रोड में उन्होंने लीज के नाम पर 225 डिसमिल जमीन अपने नाम लिखा ली है। आरोप है ये जमीन लालू प्रसाद के बड़े भाई स्वर्गीय मुकुंद प्रसाद के समधियाना के लोगों के नाम पर खरीदी गयी। फिर इसी जमीन को तेजस्वी यादव के नाम लीज पर लिख दी गयी। लालू-राबडी राज के दौरान ही ये जमीन तेजस्वी यादव को मिली है।

TEJASWI-CAN-NOT-GIVE-ANY-SOLID-ANSWER-TO-ALLEGATIONS2.jpg

तेजस्वी इस आरोप को झुठला नहीं सके। उन्होंने सिर्फ ये कहा कि आप सत्ता में हैं तो फिर आरोप लगाने की क्या जरूरत है। अपनी एजेंसियों से जांच करा लीजिए।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के आरोपों पर कहा की वह सरकार में है, सीबीआइ , ईडी जैसी जाँच एजेंसिया उनके साथ। इस बात की जांच करा लें।

सुशील मोदी चोर दरवाजे से सत्ता में आ गए हैं तो बिहार के विकास के लिए काम करें । बिहार को विशेष राज्य का दर्जे दिलवाएं । बिहार के किसानों- मजदूरों की जिंदगी सुधारें । हम लोग तो यही चाहते हैं समाजिक न्याय के साथ-साथ आर्थिक न्याय भी मिले।

TEJASWI-CAN-NOT-GIVE-ANY-SOLID-ANSWER-TO-ALLEGATIONS3.jpg

सुशील मोदी को जो करना है वह करें । उन्हें बिहार की चिंता होनी चाहिए लेकिन वह तो लालू प्रसाद के परिवार की चिंता करते हैं। जब हम सवाल करते हैं तो वह अपने खून के भाई को भी भाई ही नहीं मानते । हम तो जो कागजात दिखाते हैं उसे वह मानते ही नहीं। उन्हें जो करना है, करें मुझे ज्यादा कुछ नहीं कहना है। उनका अब यही काम रह गया है।

Suggested News