बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के सामने नाराजगी के साथ शुरू हुआ राजद का अतिपिछड़ा सम्मलेन...पढ़िए पूरी खबर 

तेजस्वी के सामने नाराजगी के साथ शुरू हुआ राजद का अतिपिछड़ा सम्मलेन...पढ़िए पूरी खबर 

Patna: 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए बिहार में अत्यंत पिछड़ा वर्ग को सभी पार्टियों ने गोलबंद करना शुरू कर दिया है. भाजपा और जदयू के बाद राजद आज अति पिछड़ा वोटबैंक को साधने में जुट गया है. पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में अतिपिछड़ा सम्मेलन का आयोजन राजद की तरफ से किया गया हैं  जिसमें अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष की नाराजगी देखने को मिली. करीब आधा दर्जन जिला अध्यक्षों ने अपनी नाराजगी तेजस्वी के सामने रखी जिसमें शिवहर के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने कहा की संख्या के अनुसार पार्टी टिकट नहीं देती है अगर ऐसा होता रहा तो अकेले चुनाव लड़ना पड़ेगा. 

पार्टी के आरा और बेगूसराय अतिपिछड़ा जिला अध्यक्ष ने कहा की संगठन में अतिपिछड़ों की अनदेखी होती है ऐसे में मांग हुई की अतिपिछड़ा को संगठंन में आरक्षण मिलना चाहिए . तेजस्वी को सारण के सिपाही महतो ने तो खरी खरी सुनाते हुए कहा कि अतिपिछड़ा को तेजपत्ता नहीं समझिये उसे उसका हक़ मिलना चाहिए. 

गौरतलब है कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी अत्यंत पिछड़ों के समर्थन के बूते ही एनडीए राज्य की तीन चौथाई से ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब हुआ था. जबकि महागठबंधन को इसका नुकसान उठाना पड़ा था. राजद रविवार को अतिपिछड़ों कि मांग को लेकर राजभवन मार्च भी करने वाली. 

Suggested News