बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कारू साह के परिजनों से की मुलाकात

वैशाली पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कारू साह के परिजनों से की मुलाकात

VAISHALI : बिहार विधानसभा क्षेत्र में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के बिदूपुर प्रखंड पहुंचे. जहाँ तेजस्वी यादव ने मृतक कारू साह के विधवा और पुत्र- पुत्री से मिले. इस मौके पर उन्होंने कारू साह के परिवार को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता की. 

साथ ही उन्होंने मृतक के परिवार को न्याय दिलाने के लिए वैशाली एसपी से टेलीफोन पर बात की. उन्होंने हत्यारे की गिरफ्तारी और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि मृतक के परिवार के साथ आगे की लड़ाई भी लड़ी जाएगी. 

विदित हो कि बिदूपुर थाना क्षेत्र के अमेर पंचायत के विशनपुर चक इम्ब्राहिम गांव निवासी कारू साह की हत्या कर शव को आम की पेड़ में बांध दी गई थी. मृतक की पत्नी मिंटू देवी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बताया कि हत्या मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के बाद भी संतोषजनक कार्यवाई नही की गई हैं. जिससे वे पुलिस की कार्यशैली पर आवाज उठा रही हैं. 

उसने कहा कि घटना की चार दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में पुलिस के हाथ ख़ाली है. यादव ने विधवा को हर सम्भव न्याय दिलाने की बात की है. इस दौरान राजापाकड़ विधायक शिवचंद्र राम, राजद के जिलाउपाध्यक्ष सह कानू समाज के वरिष्ठ नेता जवाहर साह,कौशल किशोर साह, चेचर कुतुबपुर मुखिया पति मोहन साह, क्रांति कुमार, जय प्रकाश साह, मुन्ना कुमार गुप्ता, धनंजय गुप्ता,रणविजय साहू, प्रदेश अध्यक्ष व्यवसायिक प्रकोष्ठ बिहार पी के चौधरी, कार्यकारी अध्यक्ष राष्ट्रीय वैश्य महासभा बिहार पटना आदि मौजूद थे. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News