तेजस्वी यादव केअज्ञातवास से लौटने पर जेडीयू का तंज,कहा-आखिरकार मीडिया ने नेता प्रतिपक्ष को खोज हीं लिया...

तेजस्वी यादव केअज्ञातवास से लौटने पर जेडीयू का तंज,कहा-आखिरकार मीडिया ने नेता प्रतिपक्ष को खोज हीं लिया...

पटनाः एक महीना तक अज्ञातवास में रहने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज सुबह पटना लौटे हैं।वापसा लौटते हीं उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

तेजस्वी यादव के प्रकट होने  पर बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू ने तंज कसा है।बिहार के उद्योग मंत्री श्याम रजक ने तेजस्वी पर निशाना साझते हुए कहा कि आकिरकार मीडिया ने गायब तेजस्वी खो खोज लिया।34 दिन बाद वे पटना लौटे हैं इसके लिए उन्हें बधाई।

वहीं बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णंदन प्रसाद वर्मा ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव इतने दिनों बाद हीं सही बिहार आ गए ये अच्छी बात है।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव 29 मई से हीं बिहार से बाहर थे।वे कहां थे किसी को पता नहीं था।दो दिन पहले ट्वीट कर उन्होंने स्पष्ट किया था कि वे बीमारी का इलाज करा रहे थे ।हालांकि वे किस शहर में इलाज करा रहे थे उसका खुलासा नहीं किया था।

तेजस्वी यादव के गायब रहने के बाद बीजेपी-जेडीयू के साथ-साथ महागठबंधन के नेता भी तंज कस रहे थे।पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने तो यहां तक कह दिया था कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी पराजय के बाद तेजस्वी यादव विचलित हो गए हैं।इसलिए  वे बिहार से बाहर चले गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News