पीएम मोदी पर तेजस्वी का तंज, कहा- मेरे पीछे विश्व की सबसे बड़ी पार्टी और उसके 30-30 हैलिकाॅप्टर पीछे पड़ी है

पीएम मोदी पर तेजस्वी का तंज, कहा- मेरे पीछे विश्व की सबसे बड़ी पार्टी और उसके 30-30 हैलिकाॅप्टर पीछे पड़ी है

पटना... दूसरे चरण के मतदान से पहले सभी दलों के नेताओं ने जनसभाओं के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी भी लगातार विपक्ष पर हमले करते  नजर आ रहे हैं। इस बीच जब महागठबंधन से मुख्यमंत्री का चेहरा माने जाने वाले तेजस्वी यादव से पूछा गया कि पीएम ने आपको जंगलराज का युवराज कहा है तो तेजस्वी ने कहा कि वो पीएम हैं, वो कुछ भी बोल सकते हैं। मुझे उम्मीद थी कि जब पीएम चुनाव में प्रचार के लिए आएंगे तो वो मुझ पर हमला नहीं करेंगे बल्कि वो नीतीश राज के 15 साल के कार्यकाल का बयौरा देंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के लोगों को उम्मीद थी कि पीएम मोदी बेरोजगारी पर बोलें, मोतिहारी के चीनी मिल बंद है और पीएम मोदी ने कहा था कि इस मिल को जल्द शुरू करा कर मुझे यहां के चीनी की चाय पीनी है, लेकिन नहीं कहा। पीएम मोदी को नीतीश राज में 60 घोटालों पर बोलना चाहिए था, विशेष राज्य के दर्जे पर बोलना चाहिए था, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। 

वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरे पीछे देश की सभी ऐजेंसियां लगी हुई हैं। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा और उनके 30-30 हैलिकाॅप्टर मेरे पीछे पड़ी हैं। 

तेजस्वी ने कहा कि पहले चरण का लोगों ने बेरोजगारी, सरकारी नौकरी पर वोट दिया है, इसलिए हम मतदाताओं को नमन करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News