बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नप गए टेलीफोनिक सेक्स के शौकिन सार्जेंट मेजर, न्यूज4नेशन ने प्रमुखता से चलाई थी खबर, सुनिए वो ऑडियो क्लीप जिस पर हुई कार्रवाई

नप गए टेलीफोनिक सेक्स के शौकिन सार्जेंट मेजर, न्यूज4नेशन ने प्रमुखता से चलाई थी खबर, सुनिए वो ऑडियो क्लीप जिस पर हुई कार्रवाई

पटना- महिला को नौकरी देने की एवज में अकेल घर पर बुलाने और टेलीफोन सेक्स करने वाले जीआरपी के सार्जेंट मेजर नप गए. न्यूज4नेशन पर प्रमुखता से खबर दिखाने के बाद ही जांच टीम गठित कर दी गई थी लेकिन अब मामला आगे बढ़ गया है. अब टेलीफोनिक सेक्स के शौकिन सार्जेंट मेजर कामेश्वर दास को निलंबित कर दिया गया.

आपको बता दें कि सार्जेंट मेजर फोन पर महिला से गंदी गंदी बातें करते थे. बड़े ओहदे पर बैठे यह मेजर विधवा महिला से कहता थे कि मैं अकेला रहता हूं, घर पर आओ..गार्ड है उसको कहीं भेज दूंगा.यही नहीं ये सार्जेंट मेजर महिला से पूछते थे कि फैमली प्लानिंग की हो. साजेंट मेजर बिल्कुल लाज शर्म छोड़कर महिला से वीडियो कॉल पर बात करने की जिद्द करते थे. 

दरअसल पूरा मामला ये था कि पीड़ित महिला के पति का 5 साल पहले निधन हो गया था. महिला अनुकंपा के आधार पर नौकरी चाहती थी.लेकिन मिजाज से शौकीन सार्जेंट मेजर मेडिकल से पहले महिला को घर पर बुलाकर गंदी गंदी हरकत करने की फिराक में थे. इस मामले में महिला आयोग ने रेल एसपी से 7 दिनों में जवाब भी मांगा है.

Suggested News