बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरों का आतंक, 50 लाख के हीरे और सोने के जेवरात लेकर हुए फरार, कारोबारियों में दहशत

पटना में चोरों का आतंक,  50 लाख के हीरे और सोने के जेवरात लेकर हुए फरार, कारोबारियों में दहशत

PATNA: राजधानी में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है। जहां ठंड के बीच एक बार फिर से चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की गस्ती पर सवाल खड़ा कर दिया है। दरअसल, मामला पटना के राजा बाजार पिलर नंबर 56 के पास का है। जहां हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के डायमंड गोल्ड ज्वेलरी दुकान का शटर काट लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है।

बताया जा रहा है कि डायमंड गोल्ड ज्वेलरी दुकान के मालिक अजीत कुमार वर्मा गुरुवार को रोजाना की तरह रात में दुकान का शटर बंद ताला लगाकर घर चलें गए। वहीं शुक्रवार की सुबह मार्केट के मालिक द्वारा घटना की सूचना पीड़ित दुकानदार अजीत कुमार वर्मा को दी गई। जिसके बाद आनन फानन में स्थानीय हवाई अड्डा पुलिस को इसकी सूचना दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है। जिसमें चोरों की तस्वीरें कैद हुई है। बताया जा रहा है कि चोरी ने अपने साथ शेयर काटने के औजार को लाया था। जिसे घटना स्थल पर चोरी की घटना को अंजाम देकर छोड़कर फरार हुए है।

फिलहाल चोरी के रकम का पूरा अनुमान नहीं लग पाया है। वहीं दुकानदार ने बताया कि दुकान के अंदर तीन शटर को काट तिजोरी में रखे हीरे और सोने के जेवरात की चोरी हुई है। मौके पर डॉग स्क्वायड और FSL की टीम को बुलाया का रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News