जल्द रुपये कमाने और विदेश घूमने की शौक ने मां-बेटी को पहुंचाया जेल

जल्द रुपये कमाने और विदेश घूमने की शौक ने मां-बेटी को पहुंचाया जेल

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : 2.50 करोड़ की ठगी कर विदेश फरार होने वाली मां और बेटी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मां और बेटी फर्जी कागजात बनवाकर अपना घर पांच लोगों को बेचकर विदेश फरार हो गई थी. इनकी पहचान बेटी अनुराधा कपूर (43) और मॉली कपूर (65) के रूप में हुई है. दोनों को  न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित पांच सितारा होटल सूर्या से गिरफ्तार किया गया है. 

दक्षिण-पूर्व जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने बताया कि 2014-15 में ग्रेटर कैलाश के अपने मकान को अनुराधा और मॉली ने फर्जी कागजात तैयार कर पांच अलग-अलग लोगों को बेच दिया था और लोगों के 2.50 करोड़ रुपये लेकर फरार हो गईं थी. जिसके बाद इन दोनों पर डिफेंस कॉलोनी थाने में मामला दर्ज किया गया था. मामले की छानबीन के बाद साकेत कोर्ट ने दोनों को भगोड़ा घोषित कर दिया। 

इसी बीच शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि दोनों भगोड़ी मां-बेटी न्यू फ्रेंड्स कालोनी स्थित पांच सितारा होटल सूर्या में रुकी हैं. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. जल्द रुपये कमाने और बढ़िया जीवन जीने के लिए उसने अपनी मां मॉली कपूर के साथ मिलकर ठगी की योजना बनाई थी

Find Us on Facebook

Trending News