सेक्स रैकेट के ख़िलाफ़ फूटा मोहल्लेवासियों का गुस्सा,आरोपियों को पीटकर किया पुलिस के हवाले

सेक्स रैकेट के ख़िलाफ़ फूटा मोहल्लेवासियों का गुस्सा,आरोपियों को पीटकर किया पुलिस के हवाले

CHHAPRA :  छपरा भगवान बाजार थाना क्षेत्र के SDS  कॉलेज के समीप एक निजी आवास पर चल रहे देह व्यापार के खिलाफ रविवार के शाम स्थानीय लोगो का गुस्सा फूट पड़ा। धंधे में संलिप्त परिवार वालो का मुहल्लावासियों ने जमकर पिटाई कर दी।जिसमें कई लोग घायल हो गए है। स्थानीय लोगों द्वारा विरोध कर पहले पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना दी। फिर जमकर पिटाई कर दिया। घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगो को गिरफ्तार किया जिसमें एक युवती सहित एक युवक शामिल है। आक्रोशित लोगो का आरोप है की दो घर मे देह व्यापार का धंधा जोरो पर चल रहा है। जिससे मोहल्ले के लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मारपीट के बाद  माहौल तनाव पूर्ण है जिसको लेकर पुलिस का फ्लैग मार्च हुआ।

घटना के संदर्भ में स्थानीय लोगो का कहना है कि कटरा गढ़ एसडीएस कालेज के समीप कुछ महिलाओं के द्वारा  देह ब्यापार का धंधा चलाया जाता है। आज भी तीन पुरुष यहां पहुंचे थे और एक युवती को पहले से मौजूद थीं जब स्थानीय लोगों द्वारा घर में घुस कर युवती को बाहर निकला गया तो वो युवती ने बताई कि आज जीउतिया पर्व के कारण कोई महिला यहां नहीं आयी है तुम आओ तीन कस्टमर आए है । तभी ये लोग काम कर स्थानीय लोगों के ऊपर मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद लोगों ने विरोध शुरू कर दिया।

 पुलिस ने तीनों पुरूष सहित युवती को गिरफ्तार कर थाने ले गई है जहां पुछताछ चल रही है वहीं घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है  घायलों ने अपने ऊपर मारपीट का आरोप स्थानीय लोगों पर लगा रहे है जब की पुलिस के वर्दी पर भी खून के निशान देखे जा सकते है।

Find Us on Facebook

Trending News