नदी में बरामद किया गया शिक्षक और छात्रा का शव, एक ही दुपट्टे से बंधी थी दोनों की बॉडी, होने लगी कई प्रकार की चर्चा

नदी में बरामद किया गया शिक्षक और छात्रा का शव, एक ही दुपट्टे से बंधी थी दोनों की बॉडी, होने लगी कई प्रकार की चर्चा

MUZAFFARPUR : जिले के बूढ़ी गंडक नदी से नाबालिग छात्रा और शिक्षक का एक साथ शव (Teacher and Student Dead body Found in Muzaffarpur)   बरामद किया गया है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है और कई तरह की तरह की चर्चा शुरू हो गई है।  कुछ लोग इसे आत्महत्या बता रहे हैं तो कुछ लोग ऑनर किलिंग की बात कर रहे हैं. वहीं दोनों परिवार के लोग मामले में एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. वहीं पुलिस मामले में जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है।

मामला जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र की डुमरी पंचायत के खरजामा टोला जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने मरनेवाले शिक्षक का नाम बुधनगरा राधा निवासी परीक्षण सहनी के पुत्र सुधांशु कुमार (30) बताया है। मृत नाबालिग (15 साल) 10वीं की छात्रा थी। दोनों की उम्र में लगभग दोगुने का अंतर है। बताया गया दोनों पिछले 17 जून से लापता थे। जिसके बाद बीते रविवार शाम दोनों के शव नदी से बरामद किए गए। 

आपस में बंधे हुए थे दोनों के शरीर

जब दोनों के शव को बरामद किया गया तो उस समय उन्हें एक ही दुपट्टे से बंधा हुआ पाया गया। वहीं, शरीर पर गहरे जख्म के निशान भी थे. किशोरी की जीभ और आंख बाहर निकली हुई थी. मृतक के बांह भी पर भी जख्म के निशान थे. ऐसे में पिटाई के बाद दोनों की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं कुछ लोग प्यार में आत्महत्या की बात भी कर रहे हैं।

पहले से शादी शुदा था, दूसरी बार बनने वाला था पिता

स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक सुधांशु कुमार एकलौता पुत्र था। बताया जा रहा है कि सुधांशु कुमार को डेढ़ वर्ष की एक पुत्री है। वहीं उनकी पत्नी गर्भवती बतायी जा रही है। परिजनों के अनुसार सुधांशु कुमार मानिकपुर में शिक्षक थे। घर पर भी कोचिंग चलाते थे। वह गुरुवार देर रात से ही घर से गायब था. घर से जाने के कुछ घंटे बाद उसने घर पर फोन कर बताया कि 'अब मैं इस दुनिया से जा रहा हूं। वहीं बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद उसके पिता की हालत बिगड़ गई है

दोनों तरफ से की थी शिकायत

इधर, सुधांशु कुमार की पत्नी ने मृत छात्रा के पिता पर परिवार वालों के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव नदी में बहा दिए जाने की आशंका जताई है. इस संबंध में मृतक की पत्नी ने छात्रा के पिता के खिलाफ मुशहरी थाने में आवेदन दिया था. वहीं छात्रा के पिता ने शुक्रवार को ही मुशहरी थाने में आवेदन दिया था कि उनकी पुत्री का सुधांशु ने अपहरण कर लिया है। 

मामले में थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से शिकायत दर्ज कराई गयी है। फिलहाल, दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से यह पता चलेगा कि दोनों की मौत कैसे हुई। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News