तिलक समारोह में गए युवक का शव रेलवे ट्रैक से किया गया बरामद, परिजनों ने कहा - की गई है हत्या

तिलक समारोह में गए युवक का शव रेलवे ट्रैक से किया गया बरामद, परिजनों ने कहा - की गई है हत्या

GOPALGANJ :  थावे कप्तानगंज रेलखंड पर एक 25 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। बरामद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर  मामले की जांच में जुट गई है। युवक की पहचान बसडिला गांव निवासी आलोक कुमार के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक युवक बसडिला गांव निवासी संत शाह के 25 वर्षीय बेटा आलोक कुमार अपने मित्र के साथ  गांव में ही तिलक समारोह में शामिल होने गया था।  देर रात तक जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों में बेचैनी बढ़ गई। उसकी लगातार खोज बिन की गई लेकिन उसका वही पता नही चल सका।  अहले सुबह युवक का शव थावे कप्तानगंज रेलखंड के ट्रैक पर पाया गया। 

पांच माह पहले कतर से लौटा, वापस जाने की थी तैयारी

मृतक के भाई ने बताया कि मृतक 5 माह पहले कतर से घर लौटा था। पुनः वापस जाने के लिए 65,000 बैंक से निकाल कर आया था। इसी बीच निवासी एक युवक उसे अपने घर से बुलाकर ले गए और तिलक समारोह में जाने की बात कही। मृतक के भाई विनोद ने बताया कि मुझे शक है कि मेरे भाई की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है । फिलहाल इस घटना के बाद परिजनो में  कोहराम मच गई।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।।मृतक पांच भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक के भाई  ने बताया  कि युवक अपने दोस्त को तमकुही जाने के लिए ट्रेन पर छोड़ने के लिए गया था इसी बीच उसका शव सुबह में बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है

Find Us on Facebook

Trending News