बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

झाड़ी से बरामद हुआ नाबालिग बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

झाड़ी से बरामद हुआ नाबालिग बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Puriya : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां सरसी थाना क्षेत्र के बेलगांव में झाड़ी से एक 16 वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया गया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि बच्ची सुबह से गाय़ब थी परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन की जा रही थी। शाम के वक्त लोगों की नजर झाड़ी में पड़े उसके शव पर पड़ी। लाश मिलने की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैली गई। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ-साथ बिहार सरकार की पूर्व मंत्री व धमदाहा विधायक लेसी सिंह मौके पर पहुंची। लेसी सिंह खुद परिजनों के साथ लाश का पोस्ट मार्टम करवाने अस्पताल पहुंची। 

इधर परिजनों ने बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म और फिर साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी हत्या किये जाने की आशंका जताई है। वहीं लेसी सिंह ने सरकार और प्रशासन से इस मामले में त्वरित कार्रवाई और 3 महीने में स्पीड ट्रायल करवाकर दोषियों को सज़ा देने की मांग की है। 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है या नहीं। 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट

Suggested News