जहानाबाद में युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस कह रही आत्महत्या परिजन जता रहे हत्या की आशंका

जहानाबाद में युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस कह रही आत्महत्या परिजन जता रहे हत्या की आशंका

JAHANABAD : जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र के हाटी गांव में गुरुवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के बगल के बगीचे से एक युवक का शव बरामद हुआ है।जैसे ही गांव के लोग गुरुवार की सुबह बगीचे की तरफ गए तो देखा कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है। शव की पहचान हाटी गांव निवासी सुजीत कुमार के रूप में किया गया है जो हाटी गांव का ही रहने वाला था।

 ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि हाटी गांव निवासी सुजीत कुमार उम्र लगभग 30 वर्ष बुधवार की शाम से ही अपने घर से लापता था। इसके परिजन द्वारा काफी खोजबीन कर रहा था और इस घटना की सूचना इसके परिजन द्वारा पुलिस को दी गई थी। पुलिस भी सुजीत कुमार को खोजबीन में लगा हुआ था।

 लेकिन देर रात तक यह युवक नहीं मिला गुरुवार सुबह सुजीत कुमार शव गांव के बगल एक  बगीचे से बरामद हुआ है। वहीं घटनास्थल से पुलिस ने मोटरसाइकिल एवं सल्फास का गोली भी बरामद किया गया है। लोगों का कहना है कि यह युवक काफी डिप्रेशन में चल रहा था। कई लोगों से पैसे की मांग कर रहा था। लेकिन पैसा नहीं मिलने के कारण युवक आत्महत्या कर लिया है। 

लेकिन परिजन का आरोप है कि इसकी हत्या की गई है। घटना को लेकर खुद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक पांडे पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं ।अनुमंडल पदाधिकारी का कहना है कि घटनास्थल से सल्फास का गोली बरामद किया गया है। इसे प्रतीत होता है कि यह व्यक्ति जहरीले पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया है। लेकिन सभी पहलू पर जांच की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा घटना का कारण क्या है पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया है। इस घटना के बाद मृतक के परिजन में कोहराम मच गया है परिवार जनों के रो रो कर बुरा हाल है।


Find Us on Facebook

Trending News