बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फंदे से लटकी मिली नाबालिग रेप पीड़िता की लाश, पिता ने कहा - दुष्कर्मियों ने ही की मेरी बेटी की हत्या, इस साल फर्स्ट डिविजन से पास की थी दसवीं

फंदे से लटकी मिली नाबालिग रेप पीड़िता की लाश, पिता ने कहा - दुष्कर्मियों ने ही की मेरी बेटी की हत्या, इस साल फर्स्ट डिविजन से पास की थी दसवीं

BEGUSARAI : जिले में गैंगरेप की घटना की शिकार नाबालिग युवती की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई है। गुरुवार को युवती का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला है। उसके परिवार का दावा है कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि उसकी हत्या की गई है। मृतका के पिता ने बताया कि  उनकी बेटी के पैर जमीन से सटे थे। उसके हाथ पीछे की ओर बंधे हुए थे। ऐसे में वो आत्महत्या कैसे कर सकती है। उनका दावा है कि गैंगरेप के दोषियों ने ही उनकी बेटी को मार डाला।

घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के गांव की है।  परिजनों ने बताया कि गुरुवार की शाम पीड़िता के माता-पिता खेत में थे। वहीं दोनों भाई-बहन पढ़ने के लिए कोचिंग गए थे। कोचिंग से लौटने पर बहन ने देखा कि घर का दरवाजा खुला था। जब वह अंदर गई तो उसके होश उड़ गए। बहन का शव फंदे से लटक रहा था। पैर जमीन पर थे। हाथ पीछे की तरफ थे। उसने तुरंत खेत पहुंचकर अपने मां-पिता को घटना की सूचना दी। आनन-फानन में पहुंचे परिजनों ने रस्सी से लटक रहे शव को नीचे उतारा, लेकिन पीड़िता की मौत हो चुकी थी।

 यहां 2 साल पहले 3 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। अगले सप्ताह 8 जुलाई को इस केस की सुनवाई होनी थी। जहां वह आरोपियों के खिलाफ गवाही देने वाली थी। मामले में एक आरोपी  विवेक कुमार अभी जेल में बंद है। दो आरोपी रामकुमार और नीरज कुमार फरार हैं। माना जा रहा था कि पीड़िता की गवाही के बाद तीनों को सजा होनी तय थी। लेकिन उससे पहले ही दोनों आरोपियों ने ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया। 

मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती-पिता

इसी साल पीड़िता मैट्रिक में फर्स्ट डिविजन से पास हुई थी। इंटर में उसका एडमिशन होना था। परिजनों का कहना है कि पीड़िता किसी भी परिस्थिति में आत्महत्या नहीं कर सकती। पिता का दावा है कि उसके पैर जमीन पर थे। हाथ पीछे की तरफ थे। ऐसे में कोई फांसी कैसे लगा सकता है।  पिता ने कहा कि उन्हीं दोनों ने उनकी लाडली के साथ गलत करनेवालों ने ही उसकी हत्या की है।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

इस घटना के बाद से जहां परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इलाके में सनसनी का माहौल है। पुलिस ने गुरुवार की रात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुटी है।   वीरपुर पुलिस ने बताया कि मामला संवेदनशील है। हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच की जा रही है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा। 

Suggested News