पूर्व मंत्री की बेटी-दामाद से कमिश्नर के पति ने की धक्कामुक्की-गालीगलौज, अधिकारी भी थीं मौके पर मौजूद

पूर्व मंत्री की बेटी-दामाद से कमिश्नर के पति ने की धक्कामुक्की-गालीगलौज, अधिकारी भी थीं मौके पर मौजूद

PATNA : शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में धक्का मुक्की और गाली गलौज का हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है, जिसमें एक तरफ पूर्व मंत्री की बेटी दामाद हैं, वहीं दूसरी तरफ सारण कमिश्नर और उनके पति शामिल हैं। बताया गया कि कमिश्नर के पति ने पूर्व मंत्री की बेटी और दामाद के धक्का मुक्की और गालीगलौज की। मामले में पूर्व मंत्री की बेटी ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। चूंकि मामला एक कमिश्नर से जुड़ा है, ऐसे में पुलिस भी प्राथमिकी दर्ज करने से पहले जांच की बात कहकर मामले को टालने की कोशिश में जुट गई है। 

मामले में बताया गया कि पूर्व मंत्री वीणा शाही की बेटी विदिशा शाही अपने पति हरषेंद्र कुमार के साथ शिवपुरी के कैलाश इंक्लेव में रहता है। पूनम का मकान भी कैलाश इंक्लेव से कुछ दूरी पर ही है। विदिशा का कहना है कि उसे शाम में परिवार के साथ बाहर जाना था। उनका चालक साेनू कुमार होंडा कार लगाए हुए था। इसी बीच सारण कमिश्नर पूनम की गाड़ी वहां पहुंची और खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी। सोनू ने जब इसका विरोध किया तो उनके चालक और बॉडीगार्ड सोनू से उलझ गए। विदिशा ने बताया कि उस वक्त मैं और पति दोनों बालकोनी में थे। पति ने उनके चालक से कहा कि एक तो कार में धक्का मार दिए और फिर उससे उलझ गए।  उन्होंने चालक से माफी मांगने के लिए कहा। उसपर उनके चालक व बॉडीगार्ड ने कहा कि माफी नहीं मांगेंगे। नीचे आअ तो बताते हैं। पति और मैं दोनों नीचे आए तो चालक व तीन-चार लोग पति से उलझ गए। उनका कॉलर पकड़ लिया।

मामला सुलझाने अधिकारी के घर गई तो धक्का मारा
 विदिशा ने कहा कि उसके बाद मैं और पति सारण कमिश्नर पूनम के घर पर मामले को हल करने चली गई। पूनम भी घर पर थीं। लेकिन वहां पूनम के पति ने मुझे धक्का दे दिया और मेरी 66 साल की सास प्रतिमा सिंह को जाने के कहा। लिखित शिकायत में विदिशा ने अपनी कार का नंबर बीअार 01 टीसी 219/4 और उनके गाड़ी का नंबर बीआर 04 पीए- 2643 दिया है। थाना में लिखित शिकायत होने के बाद अब पुलिस जांच की बात कर रही है। शास्त्रीनगर थानेदार रामशंकर सिंह ने कहा कि लिखित शिकायत मिली है। पुलिस मामले की छानबीन करने के बाद प्राथमिकी दर्ज करेगी।



 

Find Us on Facebook

Trending News