पुलिस का इक़बाल खत्म ! खौफ में महिलाएं... 5 दिनों के अंदर दो छात्राओं से सामूहिक दुष्कर्म से दहल उठा गांव

पुलिस का इक़बाल खत्म ! खौफ में महिलाएं... 5 दिनों के अंदर दो छात्राओं से सामूहिक दुष्कर्म से दहल उठा गांव

बक्सर. 15 दिनों के अंदर जिले के एक ही थाना क्षेत्र में हुए दो सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं से इलाके में भय और दहशत का माहौल कायम हो गया है। अब इस इलाके की महिलाये घरों से निकलने से पहले सहम जा रही है। ताजा मामला जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां ट्यूशन पढ़ने जा रही मैट्रिक की एक छात्रा के साथ 5 मनचलों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.  जब छात्रा बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गए.  इस मामले में पीड़ित छात्रा द्वारा महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया ।

चार नामजद और एक अज्ञात पर दर्ज है प्राथमिकी : मिली जानकारी के अनुसार सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली मैट्रिक की छात्रा ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी. इसी बीच बलवंत, पवन नामक युवकों समेत चार नामज़द तथा एक अन्य अज्ञात युवकों ने उसे पकड़ लिया और फिर उसका मुंह बंद कर उसे लेकर किसी सुनसान गली में चले गए. जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जब पीड़ित छात्रा की तबियत बिगड़ गई तो उसे छोड़कर फरार हो गए. किसी तरह वह अपने घर पहुँचकर अपनी आप बीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने दो आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या कहते है अधिकारी : छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बलवंत और पवन नामक दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

हम आपको बताते चले कि 15 दिन पहले भी बिहार के बक्सर जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र में ही एक 14 वर्षीय छात्रा के साथ तीन दरिंदो ने गैंगरेप (Molestation with Minor Girl In Buxar) की घटना को अंजाम दिया था। पीड़ित छात्रा 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के सेलिब्रेशन में भाग लेने के लिए स्कूल जा रही थी. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। एक बार फिर इस इलाके में हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना से लोग पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठा रहे है। हालांकि पुलिस जल्द ही अन्य आरोपियो को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने की बात कह रही है।


Find Us on Facebook

Trending News