बहू ससुराल वालों से तंग आकर कर रही थी आत्महत्या और वो लोग मज़े लेकर वीडियो बना रहें थें, जानिये फिर क्या हुआ

बहू ससुराल वालों से तंग आकर कर रही थी आत्महत्या और वो लोग मज़े लेकर वीडियो बना रहें थें, जानिये फिर क्या हुआ

Desk… लोगों के रूप में हैवान रह रहें है ये खबर यही बताती है घटना उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर की है जहां   एक विवाहिता ने बंद कमरे में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. हैरानी की बात ये है कि घटना के समय मृतका के ससुराल वाले विवाहिता को बचाने के बजाए कमरे के बाहर से आत्महत्या का वीडियो बनाते रहे. यही नहीं, उन्होंने आत्महत्या कावीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. दूसरी तरफ मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

उन्होंने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने लिखित तहरीर दी है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.दरअसल, ये मामला मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के दतियाना गांव का है. जहां कोमल नाम की विवाहिता ने बंद कमरे में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक कोमल शाहपुर थाना क्षेत्र के पलड़ी गांव की रहने वाली है. कोमल की शादी दो वर्ष पहले दतियाना गांव के आशीष के साथ हुई थी.मृतक कोमल के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही मृतका के ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे और मृतक कोमल के साथ मारपीट करते रहते थे. 

इसकी वजह से रविवार को कोमल ने उत्पीड़न से तंग आकर खुद को कमरे में बंद करके फांसी लगा ली. यही नहीं, घटना के समय ससुराल पक्ष के लोगों ने कमरे के बाहर से विवाहिता की आत्महत्या का वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. घटना के बाद मृतका के मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने सास और ससुर को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.कितनी बेरहम हो गयी है ये दुनिया कोई आप से तंग आकर मौत का कदम उठा लेता है और आप बचाना तो छोड़िये आप विडियो बना कर सोशल मीडिया पर विडियो को वायरल करते है ऐसे बेरहम लोगों को माफ़ी नहीं मिलनी चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News