बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से लापता किशोरी की इस हाल में मिली लाश, इलाके में सनसनी

घर से लापता किशोरी की इस हाल में मिली लाश, इलाके में सनसनी

News4nation desk : यूपी के कुशीनगर जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां घर से लापता किशोरी की झाड़ी किनारे नाले से अर्द्धनग्न अवस्था में लाश बरामद की गई । लाश मिलने का बाद इलाके में सनसनी व्याप्त है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किशोरी के साथ पहले दुष्कर्म और फिर साक्ष्य को छुपाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के जंगल बेलवा गांव की सीमा में झरही नाला किनारे पुलिस ने एक किशोरी का शव बरामद किया। शव से थोड़ी दूर एक खाली खेत में पर्याप्त मात्रा में खून गिरा हुआ था और मृतिका के कपड़े खेत में ही पड़े हुए थे। 

इधर लाश मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर लोगो की भीड़ जुट गयी। मृतिका की पहचान कोतवाली क्षेत्र पडरौना के ग्राम (जंगल बकुलहा) निवासी के रूप हुई‌। बताया जा रहा है कि किशोरी एक दिन पहले घर से गायब थी। 

लाश के अर्द्धनग्न हालत में मिलते और पास ही उसके कपड़े की बरामदगी के बाद ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया है और फिर साक्ष्य को छुपाने के लिए हत्या कर दी गई है। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही एसपी विनोद कुमार मिश्रा ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने संबंधित थाने को पूरे मामले की जांच का आदेश दिया। वहीं उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजह और अन्य मामलों का पता चल पायेगा। 

फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Suggested News