बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में मिला दंपत्ति का शव, फांसी पर लटका था पति तो जमीन पर मृत पड़ी थी पत्नी

नालंदा में मिला दंपत्ति का शव, फांसी पर लटका था पति तो जमीन पर मृत पड़ी थी पत्नी

नालंदा. चंडी थाना इलाके के बदरबाली गांव में संदिग्ध हालत में बुजुर्ग दंपत्ति की घर में लाश मिली है । मृतक 70 वर्षीय कमलेश सिंह एवं 65 वर्षीया उनकी पत्नी शैल देवी है।  ग्रामीणों की माने तो बुजुर्ग दंपत्ति घर में अकेले रहते थे। आज सुबह जब घर देर तक अंदर से बंद रहा तो आसपास के लोगों ने आवाज लगाई परन्तु अंदर से कोई आवाज नहीं आया। ग्रामीणों बाद जब घर के अंदर किसी तरह से झांक कर देखा गया तो कमलेश सिंह फंदे से लटक रहे थे। वहीं शैल देवी जमीन पर पड़ी हुई थी । 

संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि उन्होंने जहर खा कर आत्महत्या कर ली है। इस बात की जानकारी जैसे हैं गांव के अन्य लोगों को मिली तो सभी लोग दंग रह गए। दंपत्ति को देखने के लिए घर के पास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पटना में रह रहे एकलौते बेटे को इसकी सूचना दी गई। 

बेटा पटना के प्राइवेट कंपनी में काम करता है एवं सपरिवार वहीं रहता है। माता पिता के मौत की सूचना के बाद वह घर लौटा है। चण्डी थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कमलेश सिंह ने फांसी लगा लिया है वहीं शैल देवी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।


Suggested News