बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाहिता की मौत ने परिवार में मचाया कोहराम, मृतक के परिजन ने लगा दिया ससुराल वाले पर हत्या का आरोप

विवाहिता की मौत ने परिवार में मचाया कोहराम, मृतक के परिजन ने लगा दिया ससुराल वाले पर हत्या का आरोप

NAWADA : बिहार के नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है जहां एक विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।  मृतका की पहचान कौआकोल थाना क्षेत्र के ईटपकवा गांव निवासी खुशबू कुमारी सुबोध यादव के रूप में की गई है।मौत ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है।  मृतक महिला तीन छोटे-छोटे बच्चों की माँ बताई जाती है। महिला के हत्या का आरोप मृतक के ससुराल वालों पर ही लगाया गया है। 

 मृतका के पिता व कौआकोल थाना के करमा गांव निवासी जगरनाथ यादव ने घटना को लेकर कौआकोल थाना में आवेदन देकर मृतक के पति सुबोध यादव,ससुर अर्जुन यादव सहित मृतक के सास एवं देवर पर साजिश के तहत हत्या कर देने का आरोप लगाया है। उन्होंने नामजद आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। 

बताया जाता है कि मृतक महिला की शादी 2014 में हुई थी। इस बीच दो पुत्री समेत मृतक को तीन संतान हुए। इधर घटना के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि घटना को लेकर मृतक के ससुराल वालों के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांचकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News