महागठबंधन में शामिल होगा वामदल, जगदानंद सिंह के साथ हुई बैठक में लिया गया फैसला

महागठबंधन में शामिल होगा वामदल, जगदानंद सिंह के साथ हुई बैठक में लिया गया फैसला

Patna : अभी-अभी प्रदेश के राजनीतिक गलियारें से एक बड़ी खबर सामने आई है। वामदल ने महागठबंधन में शामिल होने का एलान किया है। वाम दल के नेताओं ने राजद के प्रदश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ हुई बैठक के बाद यह एलान किया है। 

बता दें महागठबंधन में सीटों के लेकर मचे खींचतान के बीच आज राजद ने  वामदलों के साथ गठबंधन करने को लेकर प्रदेश कार्यालय में बैठक की। इस बैठक में सीपीआई और सीपीएम के नेता के मौजूद रहे।

वहीं बैठक के बाद लेफ्ट के नेताओं ने एक सूर में कहा कि बातचीत काफी सकारात्मक रही है। हम महागठबंधन के साथ हैं। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने  हमें महागठबंधन में सम्मानजनक सीट मिलने की बात की है। हम लोग एकजुट होकर एनडीए गठबंधन के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और उसे सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे। 


बता दें वामदलों द्वारा महागठबंधन में शामिल होने का एलान ऐसे समय में किया गया  है जब महागठबंधन में शामिल दलों द्वारा सीटों को लेकर खींचतान और अपनी-अपनी दावेदारी जारी है। एक ओर जहां कांग्रेस पहले ही यह कह चुका है कि गठबंधन में दूसरा सबसे बड़ा दल होने के कारण इसबार उसे सम्माजनक सीट मिलनी चाहिए। वहीं दूसरी ओर वीआईपी प्रमुख सन ऑफ मलाह मुकेश सहनी ने मंगलवार को कम से कम 24 सीटों पर चुनाव लड़ने की अपनी दावेदारी की है। 

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News