पूर्व मंत्री ने SDO और जूनियर इंजीनियर को धमकाया, कहा " तमाशा करते हो, उठा के नदी में फेक देंगे", जानें क्या है पूरा मामला

पूर्व मंत्री ने SDO और जूनियर इंजीनियर को धमकाया, कहा " तमाशा करते हो, उठा के नदी में फेक देंगे", जानें क्या है पूरा मामला

BETIA : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नारायण प्रसाद ने गंडक कटाव रोधी कार्य करा रहे SDO और जूनियर इंजीनियर को धमकाया, कहा "उठा के नदी में फेक देंगे"।  पूर्व मंत्री नारायण प्रसाद का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे एक जूनियर को धमकी देते दिख रहे हैं। 

दरअसल,  पूर्व मंत्री नारायण प्रसाद और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे गंडक नदी पर कटाव रोधी कार्य का निरीक्षण करने मंगलपुर बांध पर पहुंचे थे। जहा ग्रामिणो ने कटाव रोधी कार्य मे घोर अनियमितता की बात पूर्व मंत्री व राज्यसभा सांसद से कही थी । जिसका निरीक्षण करने वह पहुचे थे । साथ ही पूर्व मंत्री ने एसडीओ व जूनियर इंजिनियर को यह कह रहे है हम सब जानते है कमीशन के चक्कर मे तुम यह काम करा रहे हो 30 फीसदी कमीशन का मामला है।

इस दौरान पूर्व मंत्री अधिकारियों को यह कहा कि तुम जैसे कई एक्सक्यूटिव और एसई यहां आ चुके हैं. लेकिन कभ भी ऐसी समस्या नहीं आई कि इतना ज्यादा कटाव नहीं हुआ था। लेकिन आप लोग सही तरीके से काम नहीं किए, जिससे इतना कटाव हो रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा यह सब नहीं चलेगा। वहीं इस दौरान अधिकारी अपना बचाव करने की कोशिश करने लगे। जिस पर वहां मौजूद ग्रामीण भड़क गए। 

Find Us on Facebook

Trending News