हिटमैन शर्मा के छक्के से घायल हुई बच्ची, फिर ऐसे जीता मासूम का दिल

हिटमैन शर्मा के छक्के से घायल हुई बच्ची, फिर ऐसे जीता मासूम का दिल

DESK : टीम इंडिया के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के बल्ले ने इंग्लैंड के खिलाफ जैसा प्रदर्शन किया उससे उन्होंने अपने फैन्स का दिल जीत लिया है. हिटमैन के बल्ले ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में जमकर अपने विरोधी टीम को धोया. मैच के दौरान रोहित शर्मा के एक छक्के से एक 6 साल की छोटी बच्ची चोटिल हो गई. रोहित शर्मा के एक पुल शॉट पर गेंद तेजी से स्टैंड्स की तरफ गई, जहां एक पिता अपनी बेटी के साथ मैच देख रहा था और गेंद उस बच्ची की पीठ पर जा लगी. हालाँकि पुल शॉट को रोहित शर्मा का पसंदीदा शॉट माना जाता है. ऐसे में अगर कोई गेंदबाज उन्‍हें छोटी गेंद डाल दे तो वो बल्‍ले को घुमाकर स्‍क्‍वेयर लेग की दिशा में छक्‍का मारने से नहीं चूकते. कुछ ऐसा ही मैच के दौरान डेविड विली की गेंद पर हुआ और गेंद सीधा छोटी बच्‍चे मीरा साल्‍वी के पीठ पर जा गिरा. 

इस घटना के बाद मैदान पर खड़े इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने इसकी जानकारी टीम के फीजियो को दी, जो जल्द से उस बच्ची के पास पहुंचे. गेंद बच्ची की पीठ पर लगी थी और पिता ने जल्दी से बच्ची की पीठ पर मालिश की और फिर डॉक्टरों ने जांच की तो पाया कि बच्ची को गंभीर चोट नहीं लगी है. रोहित को मैदान पर जब पता चला तो उनको भी बहुत दुख हुआ था. यही कारण था कि वे बाद में उससे मिलने गए. 

इंग्‍लैंड पर 10 विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद रोहित शर्मा बच्‍ची के पास पहुंचे. वो अपने पिता की गोद में थी. उन्‍होंने उसका हाल-चाल जाना और नन्‍ही गुडि़या को एक चॉकलेट भी गिफ्ट किया. हिटमैन की ऐसी दिलेरी देख उनके फैन्स काफी खुश है और उनकी तारीफ भी कर रहे है.

Find Us on Facebook

Trending News