बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में शादी की खुशियां बदली मातम में : बाइक सवार चाची व भतीजे को वाहन ने कुचला, महिला की मौके पर ही मौत

घर में शादी की खुशियां बदली मातम में : बाइक सवार चाची व भतीजे को वाहन ने कुचला, महिला की मौके पर ही मौत

पटना. घर में शादी की खुशियों के बीच अचानक मनहूस खबर सामने आयी। बाइक से घर लौट रही चाची व भतीजे को वाहन ने कुचल दिया। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भतीजा बुरी तरह घायल हो गया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि खगौल लख के नजदीक एक शादी समारोह में शामिल होने शंकर ठाकुर अपनी पत्नी लालपरी देवी के साथ भोजपुर आये थे। शनिवार के दिन लालपुरी देवी का भतीजा नीतीश कुमार अपनी चाची को लेकर दानापुर जा रहे थे। इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रहा वाहन ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार लालपरी देवी दूर जा गिरी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि नीतीश कुमार बुरी तरह घायल हो गया।

घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। लोगों ने इसकी सूचना खगोल थाने को दी। सूचना पाकर खगोल थाने ने घटने की जानकारी सगुना मोड़ स्थित यातायात पुलिस को दी। मौके पर पहुंची यातायात पुलिस ने लालपरी देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और यातायात थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हादसे के बाद घर की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गई।

Suggested News