बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फिर दिखा रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रैक्टर ने छात्रा को रौंदा, अस्पताल में हुई मौत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना में फिर दिखा रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रैक्टर ने छात्रा को रौंदा, अस्पताल में हुई मौत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNA: राजधानी में सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ते जा रहे है। राज्य में आए दिन सड़क हादसे में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। ताजा मामला पटना का है। जहां एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जानकारी अनुसार एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक साइकिल सवार छात्रा को कुचल डाला है। वहीं इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई है। 

यह घटना पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर इलाके का है। जहां बेलगाम ट्रैक्टर ने साइकिल सवार छात्रा को कुचल डाला। इस घटना के बाद छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे आनन फानन में इलाज के लिए NMCH भेजा गया। जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई।

वहीं इस घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर चालक की जम कर धुलाई की। वहीं ट्रैक्टर में तोड़ फोड़ की। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही ट्रैक्टर को जब्त कर लिया और पूरे मामले की छान बीन की।

बताया जाता ही कि 10 क्लास की छात्रा अपने घर से साइकिल पर सवार हो कर स्कूल के लिए निकली थी और रास्ते में ही सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News