एक ही युवती पर दो युवकों का आया दिल, पहले ने की दूसरे की हत्या, पांच महीने बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

एक ही युवती पर दो युवकों का आया दिल, पहले ने की दूसरे की हत्या, पांच महीने बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

CHAPRA : जिले के नगरा में 24 मई को राधा बागी में पेड़ से लटके मिले 23 वर्षीय युवक का शव मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। युवक की हत्या अज्ञात लोगों द्वारा मारपीट कर लूटापट में नही बल्कि एक प्रेम प्रसंग में हुई है। हत्या करने वाले एक युवक को खैरा पुलिस ने पटेढ़ा नहर के समीप से गिरफ्तार कर पूछताछ कर जेल भेज दिया। उक्त गिरफ्तार युवक इसुआपुर थाना क्षेत्र के सिसवां गांव निवासी बिरेंद्र राय का 22 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार बताया जाता है। उक्त युवक पूछताछ में अपने दोस्तो संघ मिलकर हत्या कर देने की बात स्वीकार की हैं। 


मिली जानकारी अनुसार तरैया थाना क्षेत्र नारायणपुर गांव निवासी नथुनी राय के पुत्र कुंदन कुमार 24 मई को छतीसगढ़ के रायपुर में ट्रक ड्राईवर का काम करता था। जिसका इसुआपुर की किसी लड़की से प्रेम चल रहा था। जिसकी भनक पहले प्रेमी सचिन को लगी और दोनो में बकझक भी हुआ। उसके बाद कुंदन की लड़की से वीडियो कॉल पर बात हुई। वह लड़की का फोटो व्हाट्सएप एस्टेट्स लगाने लगा। ये सब देख पहले प्रेमी सचिन को गुस्सा आया और सचिन ने कुंदन को धोखे से झूठ बोलकर लड़की को सौपने व उसे भगा ले जाने की बात कहकर छत्तीसगढ़ से फोन कर बुलाकर खैरा बुलाया। इसके बाद उसे राधाबागी बगीचे के समीप सुनसान स्थान पर ले जाकर अपने दोस्तो संघ मिलकर मार पीटकर हत्या करने के बाद शव को डुप्पटे से बांधकर पेड़ से लटकाकर घटना को अंजाम दिया।

शव के पास से मिले बैग में डैक्यूमेंट व मोबाइल की पहचान कर उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गयी थी। हालांकि मृत युवक के पिता नथुनी राय ने खैरा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। वहीं इस संबंध में खैरा थानाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी व कांड के आईओ रविन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि मृतक कुंदन कुमार के पास से मिले मोबाईल से सभी घटना का राज खुला है। घटना में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि इस हत्या में शामिल अन्य 6 लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 

साथ ही उन्होंने बताया की मामला का उदेभेदन मोबाईल पर बात चीत की रिकॉडिंग से पता चला कि एक लड़की से कुंदन और सचिन दोनो प्यार करता था। सचिन का उस गांव में सगें संबंधी का घर था। वहीं आने जाने के क्रम में ही उसे भी पहली नजर में प्यार हो गया था। जिसके बाद फोन पर दोनों विडियों कॉलिंग से अक्सर बात भी करते थे। वहीं कुंदन भी नाराज हो लड़की का फोटों अपने व्हाट्स्प स्टेट्स शेयर करने लगा। जिससे नाराज होकर सचिन ने फोन कर पहले उसे चेताया। नहीं मानने पर अपने दोस्तों के साथ मिल उसकी हत्या का प्लान तैयार कर लिया। सचिन ने ही कुदंन को फोन कर जानकारी दी की तुम खैरा आकर लड़की को अपने साथ भगा ले जाओ। अब मेरा उस लड़की से कोई संबंध नहीं है। जिसके बाद बेफिक्र होकर कुंदन खैरा आया है जहां उसे पीट पीट कर हत्या कर घटना को अंजाम देकर बैग में रखे दस हजार रुपए भी आसानी से लेकर आपस में बाट कर फरार हो गए। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News