बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी पति ! जिसकी लंबी आयु के लिए किया था निर्जला व्रत, उसी ने विवाहिता की जिंदगी का किया अंत

कलयुगी पति ! जिसकी लंबी आयु के लिए किया था निर्जला व्रत, उसी ने विवाहिता की जिंदगी का किया अंत

GOPALGANJ : पति की लंबी उम्र के लिए वह आज तीज पर निर्जला व्रत कर रही थी, लेकिन नियति ऐसी कि जिसके लिए वह व्रत कर रही थी, उसी ने विवाहिता की जिंदगी का अंत कर दिया। रिश्तों की हत्या का यह मामला गोपालगंज जिले फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के मांझा चर्तुभुज गांव से जुड़ा है। 

मृतक महिला का नाम संजू देवी है जो छोटन राम की 25 वर्षीय पत्नी थी. वारदात के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पति को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है वहीं आरोपी पति ने शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करने की बात स्वीकार की है। पुलिस को उसने बताया कि शराब के नशे में घर आया तो पत्नी सो रही थी जिसके बाद मारपीट कियी और घर से निकल गया, वापस लौटा तो पत्नी की लाश पड़ी हुई थी। मृतका दो बच्चों की मां है।

पत्नी का पूजा पाठ नहीं था पसंद

ग्रामीणों की मानें तो मृतका संजू देवी शराबी पति से तंग आकर देवी-देवताओं की पूजा पाठ करती थी। पति की लंबी आयु के लिए हर व्रत करती थी जो एक स्त्री करती है  लेकिन यही व्रत शराबी पति को रास नहीं आया और उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं वारदात के बाद पत्नी के गले में फंदा डालकर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है। 

इधर, पुलिस ने इस मामले में मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मायके वालों को सूचना देकर बुलाया जा रही है जिसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में हथुवआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

Suggested News