महिला की हत्या कर गुपचुप तरीके से शव जला रहे थे ससुरालवाले, ऐन वक्त पर पुलिस के साथ पहुंच गए मायकेवाले

महिला की हत्या कर गुपचुप तरीके से शव जला रहे थे ससुरालवाले, ऐन वक्त पर पुलिस के साथ पहुंच गए मायकेवाले

SUPOUL :  बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को लेकर सरकार लाख कोशिश कर रही बावजूद  बेटियों के साथ हो रहा जुर्म कम होता नजर नहीं आ रहा है। एक ऐसा ही मामला देखनो को मिल रहा है जहां आपको को झकझोर कर देगी , मामला जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पथरा पंचायत वार्ड नं 9 की है। जहां ससुराल वालों ने विवाहिता माला देवी की हत्या कर उसे आनन फानन में जलाने की कोशिश की जा रही थी। कि इसी बीच मृतका के मायके वालों को इसकी सूचना मिलने के बाद मायके वाले स्थल पर पहुंच लाश जलाने से रोक दिया और इसकी सूचना फौरन पुलिस को दे दी है।

 हालांकि जब तक घटना स्थल पर पुलिस पहुंची तब तक शव का अधिकांश भाग चल चुका था।  इसके बाबजूद पुलिस मौके से अधजली शव को कब्जे में लेकर  उसे पोस्टमार्टम में भेज दिया आगे की  कार्यवाही में जुट गई है। मृतका के पिता  चंद्रशेखर यादव का आरोप है कि उसकी बेटी माला देवी की उसके ससुराल वालों ने हत्या कर दिया। जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे आनन फानन में जलाया जा रहा था। 

दस साल पहले हुई शादी

मालूम हो कि किसनपुर थाना क्षेत्र के निवासी चंद्रशेखर यादव की बेटी माला देवी की शादी करीब दस साल पहले पथरा के अशोक यादव से हुई थी जिसमे उसे दो बच्चे भी हैं। घटना के बाद गांव मे सनसनी फैल गई है और मृतका माला देवी के ससुराल वाले फिलहाल स्थल से फरार हो चुके हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि मौके पर मौजूद पिपरा पुलिस फिलहाल इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News