बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा हथियार लहराने का मामला, एक बार फिर युवक का पिस्टल के साथ वायरल हुआ वीडियो

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा हथियार लहराने का मामला, एक बार फिर युवक का पिस्टल के साथ वायरल हुआ वीडियो

MUZAFFARPUR : पुलिस के लाख़ सख्ती के बावजूद मुजफ्फरपुर में हथियार लहराने का मामला थमता हुआ नहीं दिख रहा है। दुसरी तरफ वायरल वीडियो को लेकर लगातार पुलिस कार्रवाई की बात कहती हैं। लेकीन उसका कोई असर होता हुआ नहीं दिख रहा है। 

एक बार फिर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ़ तौर पर देखा जा सकता हैं कि एक युवक अपने बाइक के पास खड़ा होकर हथियार का प्रदर्शन करते दिख रहा है। हालाँकि वायरल वीडियो की पुष्टि news 4 nation नहीं करता है। लेकीन अभी हाल ही के दिनों में मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र से तकरीबन आधा दर्जन हथियार लहराने का अलग अलग विडियो वायरल हुआ था। 

मामले को लेकर सिटी एसपी ने मामले में संज्ञान लिया और मामले की जांच के बाद पुलिस ने रिलीज जारी कर बताया कि वह पुराना वीडियो है। अगर वह वीडियो पुराना है तो क्या वह अपराध नहीं है। लेकिन सवाल यह उठता है कि पुलिस के सख्ती के बावजूद आखिर इस तरह का वीडियो कैसे वायरल हो रहा है। क्या वीडियो में जो हथियार दिख रहा है। वह क्या है और हथियार लहराने के बाद भी कारवाई क्यू नही। अब देखना होगा की इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस क्या कुछ कार्रवाई करती है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News