बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ताला तोड़ दबंगों ने घर पर जमाया कब्जा, न्याय के लिए भटक रहा पीड़ित परिवार

ताला तोड़ दबंगों ने घर पर जमाया कब्जा, न्याय के लिए भटक रहा पीड़ित परिवार

KAIMUR : जिले के भभुआ अनुमंडल के चांद थाना के नौबांट गांव में दबंगों घर के मालिक के बाहर रहने पर ताला तोड़कर घर पर कब्जा करने का मामला सामने आया है। वहीं थाने में मामला दर्ज कराने के 10 दिन बाद भी पुलिस द्वारा अबतक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिसकी वजह से पूरा परिवार दर-दर भटकने को मजबूर है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि चांद थाना के नौबांट गांव निवासी हीरा मिश्र के पास अपना बड़ा मकान और काफी जमीन थी। हीरा मिश्र को कोई संतान नहीं होने के कारण उन्होंने अपने साली के बेटे कृपाशंकर को अपना दत्तक पुत्र बनाया था। हीरा मिश्र की मृत्यु के बाद उनकी सारी संपत्ति का वारिस कृपाशंकर है। 

बताया जा रहा है कि बीते 3 दिसंबर को कृपाशंकर पांडे अपनी पत्नी आभा पांडेय के साथ पुत्र का इलाज कराने के लिए वाराणसी गए हुए थे। उसी दौरान नौबांट निवासी राम सुधार मिश्र अपने बेटों के साथ मिलकर कृपा शंकर पांडेय के घर का ताला तोड़कर उसपर कब्जा कर लिया। कृपाशंकर मिश्र द्वारा इस बावत चांद थाना में मामला दर्ज कराया गया, लेकिन घटना के 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इनका मकान खाली नहीं करा सकी है। 

इस संबंध में जब एसपी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार के मकान पर कब्जा करने वालों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि जब कब्जा करने वाले जेल में है तो मकान मालिक का परिवार अपने घर की वजाय सड़क पर कैसे है? 

कैमूर से देव की रिपोर्ट

Suggested News