बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग को प्रेम जाल मे फंसाकर किया यौन शोषण प्रेमी ने शादी से किया इनकार, न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता

नाबालिग को  प्रेम जाल मे फंसाकर किया यौन शोषण प्रेमी ने शादी से किया इनकार,  न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता

GAYA :  बिहार के गया मे नाबालिग युवती को प्यार में धोखे का सामने करना पड़ा है। उसके प्रेमी ने शादी की झांसा देकर पहले यौन शोषण किया और जब शादी करने का दबाव बनाने लगी तो उसने इससे इनकार कर दिया। अब खुद के साथ हुए धोखे के बाद पीड़िता  और उसके परिजनों ने एसएसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाई है। 

रात भर साथ रखा और हावड़ा स्टेशन पर छोड़कर भागा

मामला  जिले के चनौती थाना क्षेत्र से जुड़ा है। पीड़ित युवती ने बताया कि मेरे ही गांव के रहने वाले जय प्रकाश कुमार से करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। इसी बीच हमे शादी के झासा देकर मेरे घर से भगा देकर कोलकात्ता ले गया और कोलकात्ता के एक होटल मे रखकर रात भर मेरे साथ गलत काम किया और हमसे शादी भी नहीं  किया और हमे होटल से हावड़ा स्टेशन पर लाकर छोड़ दिया और हमे कहा कि तुम यहा से चली जाओ हम तुमसे शादी नहीं करेगे। मैं किसी प्रकार हावड़ा स्टेशन से गया अपने घर आ गई और सारी बातें अपने परिजन को बताई।

युवती ने बताया कि इस मामले में चनौती थाना महिला थाना को एक लिखित आवेदन भी दी हूं लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है और उल्टा हमें थाना पुलिस द्वारा डांट कर भगा दिया जा रहा है। युवती ने ये भी कहा कि  मैं जय प्रकाश से शादी करना चाहती हूं। मुझे इन्साफ चाहिए इसलिए आज हम एसएसपी साहब के पास इन्साफ की गुहार लगाने आई हूं।

रिपोर्ट - मनोज कुमार

Suggested News