कुदाल से मारकर विवाहिता की कर दी हत्या, मकई के खेत में फेंकी हुई मिली लाश

कुदाल से मारकर विवाहिता की कर दी हत्या, मकई के खेत में फेंकी हुई मिली लाश

BHAGALPUR : भागलपुर के नवगछिया में महिला की निर्मम हत्या (murder of woman a in bhagalpur) कर दी गई है। महिला का शव कोसी धार के ऊपर मक्के के खेत से बरामद हुई है। शव के पास खून लगा हुआ कुदाल भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना कदवा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगली टोला कदवा का है।

घटना की खबर लगते ही इलाके में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। महिला के शव के पास एक कुदाल भी मिला है. जिसमें खून लगा हुआ है. वहीं महिला के सिर के पिछले हिस्से में गहरे जख्म का निशान है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या कुदाल से की गई है।

महिला की मौत के बाद पति पर ही हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. बताया जा रहा है कि महिला दोपहर करीब 11 बजे दोनों पति पत्नी खेत में काम करने गए थे. वहीं घटनास्थल से जो कुदाल बरामद हुआ है. वो भी उसके पति का ही है। ग्रामीणों का कहना है कि महिला के पति की दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसके पति का कई महीनों से इलाज चल रहा है। .

जांच में जुटी पुलिस: घटना की जानकारी मिलते हीं कदवा ओपी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गए. वहीं घटना के बाद पंचायत के मुखिया पंकज कुमार जायसवाल और सरपंच सुबोध मिश्र के साथ अन्य लोग भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी हासिल की। फिलहाल पुलिस की जांच के बाद ही हत्या के कारणों और हत्यारे का पता चल पाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News