80 साल के हुए सदी के महानायक, फैंस दे रहे जन्मदिन की बधाई, बेटी श्वेता और नातिन नव्या ने लिखा खास मैसेज

80 साल के हुए सदी के महानायक, फैंस दे रहे जन्मदिन की बधाई, बेटी श्वेता और नातिन नव्या ने लिखा खास मैसेज

DESK : भारतीय फिल्मों की पहचान बन चुके अमिताभ बच्चन ने आज अपनी जिंदगी के 80 साल पूरे कर लिए हैं। आज के दिन ही तेजी और हरिवंशलाल बच्चन के घर 1942 में अमिताभ ने जन्म लिया था। जिसके बाद उन्होंने अपनी जिंदगी के आठ दशक में कामयाबी और शोहरत की तमाम बुलंदियों को छुआ, जो किसी के लिए एक सपना हो सकता है।  उनकी कामयाबी का यह सफर ऐसा है, जिसमें आज भारत में ऐसे वहुत कम लोग होंगे  जिन्होंने अमिताभ को उनके जन्मदिन की बधाई नहीं दी हो। उनके जन्मदिन के मौके पर सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. कई तरह की भूमिकाएं निभाने के लिए जाने जाने वाले, अमिताभ बच्चन यकीनन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं।




श्वेता बच्चन ने खास अंदाज में बिग बी को किया विश

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी पापा को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया. तसवीर में श्वेता बिग बी को गाल पर किस करती देखी जा सकती है. वहीं फोटो के कैप्शन में लिखा, मेरे पिता जी को 80वां जन्मदिन मुबारक....

पीरा नु मैं सीने लावां

ते मैं हसदी जावां

धुप्पां दे नाल लड़ लड़ के

मैं लाभियाँ अपनीयां छावां

दुःख वि अपने सुख वि अपने

मैं ते बस एह जाना

सब नु समझ के की करना ऐ

दिल नु एह समझावां

तू झूम झूम झूम झूम

तू झूम झूम झूम झूम


नव्या नवेली ने शेयर की अग्निपथ की लोकप्रिय पंक्ति

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने खास अंदाज में अपना नाना को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, तू न थकेगा कभी, न रुकेंगे कभी, तू नखें, कर, संदेश, दूत, अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ. नाना को जन्मदिन की बधाई, आपके जैसा कभी कोई नहीं था और न ही कभी होगा।



पीएम मोदी ने भी किया विश

महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी बधाई दी है। बधाई संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा अमिताभ बच्चन जी को 80वें जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। वह भारत की सबसे उल्लेखनीय फिल्मी हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने पीढ़ियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध और मनोरंजन किया है। वे लंबा और स्वस्थ जीवन व्यतीत करें।


Find Us on Facebook

Trending News