BIHAR NEWS : बकाया रूपये मांगने पर बदमाशों ने की युवक की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : बकाया रूपये मांगने पर बदमाशों ने की युवक की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BANKA : जिले के पवई गांव स्थित पपहरनी स्थान के पश्चिम नीम बहियार में एक युवक के जख्मी अवस्था में पड़ा रहने से आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके घटनास्थल पर पहुंची। जहां से एम्बुलेंस से जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। 


जख्मी युवक शाहकुंड थाना क्षेत्र के वासूदेवपुर गांव का जय नारायण शर्मा है। जिसकी चिकित्सक ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। घटना शनिवार की देर रात का बताया जा रहा है। 

जख्मी ने बताया कि बकचप्पर गांव के राहुल सिंह के पास पांच हजार रूपया बकाया था। वहीं बकाया रूपया लेने बकचप्पर आया था। शनिवार की देर शाम को राहुल सिंह उसे रूपया देने की बात कहकर पवई लेकर चला आया। जहां तीन अन्य साथी के साथ मिलकर राहुल सिंह पपहरनी स्थान के पश्चिम बहियार में ले जाकर मारपीट कर जख्मी कर दिया। मारपीट के कारण वह बेहोश हो गया था। 

स्थानीय लोगों ने बताया की गांव की कुछ महिला नीम बहियार धान काटने गई थी। जहां एक खेत में युवक जख्मी हालत में पड़ा देखा। जिस पर बहियार में मौजूद लोग भी मौके पर पहुंचे तो युवक का सांस चल रहा था। जिसपर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया। सूचना पाकर दारोगा विक्की कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां डॉ. विद्यासागर ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। घटना को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News