फैमिली रेस्टोरेंट में बदमाशों ने की तोड़फोड़, गल्ले में रखे पैसे लूट कर हुए फरार

फैमिली रेस्टोरेंट में बदमाशों ने की तोड़फोड़, गल्ले में रखे पैसे लूट कर हुए फरार

NALANDA : दीपनगर थाना इलाके के चोराबागीचा मोड़ के समीप बीती रात असामाजिक तत्वों ने देशी चंपारण मीट हाउस एन्ड फैमली रेस्टोरेंट पर हमला करते हुए जमकर तोड़फोड़ करते हुए कर्मियों के साथ मारपीट किया। वहीं इस दौरान बदमाशों ने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ भी की। रेस्टोरेंट के मालिक ने घटना की जानकारी स्थानीय थाने में दी है। 

रेस्टोरेंट के संचालक संजय कुमार ने बताया कि पास के रेस्टोरेंट के संचालक द्वारा ही  हमला किया गया है । पूर्व में भी कर्मियों के साथ मारपीट और जान मारने की धमकी दी थी। जिसमें  एफआईआर भी कराया गया था, लेकिन उसके बाद भी पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं कर रही है । इसी कारण उनलोगों का मन बढ़ा हुआ है।  उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर रात करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाश रेस्टोरेंट पर आकर गाली गलौज करते हुए तोड़फोड़ करते हुए गल्ले में रखे करीब 20 हजार रुपए भी लूट कर फरार हो गया। 

सीसीटीवी के भरोसे पर पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी। थानाध्यक्ष मो मुश्ताक अहमद ने बताया कि रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी में सभी की करतूत दिख रहा ह । सभी की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी । 

Find Us on Facebook

Trending News