गया में बदमाशों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने वार्ड सदस्य पर वारदात का लगाया आरोप

गया में बदमाशों ने की युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने वार्ड सदस्य पर वारदात का लगाया आरोप

GAYA : इमामगंज थाना क्षेत्र के रोहवे गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है। हत्या की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल प्रांरभ कर दी। मृतक की पहचान पैनी गांव निवासी 40 वर्षीय समोद यादव के रूप में किया गया है।इस घटना को लेकर मृतक की पत्नी रिता देवी ने बताया की मेरे पति को घर से अगवा कर पीट-पीटकर हत्या की गई है। 


हत्या उसी गांव के रहने वाले नौडीहा पंचायत के वार्ड नंबर 11 के वार्ड सदस्य मनोज सिंह एवं अन्य लोगों के द्वारा हत्या की गई है। उसने बताया कि मनोज सिंह के साथ दो दिन पूर्व सुखाड़ के पैसा को लेकर विवाद हुआ था। इसको लेकर दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी।

इस को लेकर उन्होंने इमामगंज थाना में घटना की शिकायत भी की थी। घटना के दौरान मनोज सिंह के द्वारा सभी परिवारों को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए बताया की हो सकता है कि मनोज सिंह एवं उनके गैंग के द्वारा ही हत्या की गई है। 

मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया के मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। जबकि गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। इस घटना को लेकर इमामगंज में एसडीपीओ मनोज राम ने बताया की रोहवे गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

 

Find Us on Facebook

Trending News