सुबह-सुबह हो गई हत्या की बड़ी वारदात : दामाद ने ससुराल में खेला खूनी खेल, दो को मौत के घाट उतारा, पांच की हालत चिंताजनक

 सुबह-सुबह हो गई हत्या की बड़ी वारदात : दामाद ने ससुराल में खेला खूनी खेल, दो को मौत के घाट उतारा, पांच की हालत चिंताजनक

GAYA :  बिहार के गया में एक ही परिवार के 2 लोगों की हत्या कर दी गई है. वही चार लोगों को गंभीर कर दिया गया है. घटना घर के ही दामाद ने की. गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 31 रामपुर भुंंईटोली में यह घटना हुई. इन लोगों की स्थिति भी चिंताजनक बताई जा रही है.

एक ही परिवार के पांच और अपनी पत्नी को भी बनाया निशाना 

जानकारी के अनुसार रामपुर भुुईटौली में प्रभु मांझी मानपुर पोखरा पर निवासी रामपुर भुंंईटोली में रहे अपने ससुराल में ही रह रहा था. इस बीच बीते रात को उसने अपने स्वर्गीय मुन्ना मांझी की पत्नी गीता देवी, गीता देवी की मां, गीता देवी के 3 पुत्र लकी कुमार, लेदा कुमार और चिंटू कुमार को निशाना बनाया. वही प्रभु मांझी ने अपनी पत्नी गोरकी देवी को भी नहीं छोड़ा और पत्नी गोरकी देवी पर भी हमला किया. 

किवाड़ बंद कर खंती गड़ासे से किया था हमला

 खंती गड़ासा और ईट से सभी को निशाना बनाया. इस क्रम में एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई है. वहीं चार लोगों को गंभीर हालत में गया के बाद पटना रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. घर में किवाङ लाकर इस तरह की घटना को प्रभु मांझी द्वारा अंजाम दिया गया

घटना का कारण स्पष्ट नहीं 

फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन बताया जा रहा है, कि वह अफीमची था. नशे में आपा खोने के बाद उसने इस तरह की बर्बर घटना को अंजाम दिया.

न्यूज अपडेट जारी है

REPORTED BY MANOJ KUMAR SINGH

Find Us on Facebook

Trending News