बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला के जिस कातिल को पुलिस समझ रही थी किन्नर, वह मेडिकल जांच में निकला पुरुष, पढ़िए पूरी कहानी

महिला के जिस कातिल को पुलिस समझ रही थी किन्नर, वह मेडिकल जांच में निकला पुरुष, पढ़िए पूरी कहानी

KATIHAR : कटिहार में पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर चांदनी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. तफ्तीश के दौरान पुलिस ने चौकाने वाले खुलासे किये है. दरअसल मिठू ने किन्नर काजोल का वेष धारण कर चांदनी की हत्या को अंजाम दिया था. कोढ़ा थाना क्षेत्र के इस मामले में हत्या की वजह सेक्स स्केंडल बताया जा रहा है. 

इसे भी पढ़े : सातवें दिन भी पटना में चला वाहन प्रदूषण जांच अभियान, 214 वाहनों की हुई जांच, 65 पर लगा जुर्माना, 18 वाहन जब्त

दरअसल कटिहार में किन्नर के वेष  में कातिल की एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है. कल कोढ़ा थाना पुलिस को मुसहरी टोला के पास से लगभग 40 साल की उम्र की चांदनी का शव बरामद हुआ था. इसके पहले बीते शाम से ही चांदनी के घरवालों ने उसे गुमशुदा होने की बात बताते हुए हत्या की आशंका जाहिर की थी. पुलिस ने जब इस बिंदु पर जब जाँच शुरू किया तो उसे पता चला की चांदनी की हत्या से पहले वह किन्नर काजोल के साथ थी. जब पुलिस ने काजोल को तलाशना शुरू किया तो वह भी गायब था. 

इसे भी पढ़े : प्रदूषण के खिलाफ जंग : सड़क किनारे दूकान चलानेवाले वेंडरों को मिलेगा गैस कनेक्शन

बाद में पुलिस ने भागलपुर से काजोल को जब गिरफ्तार किया तो और भी बड़ी कहानी सामने आई. मेडिकल जाँच से पता चला की काजोल किन्नर है ही नहीं. वह पुरुष है और उसका नाम मिठु है. महज लोगों को छलावे रख कर पैसा कमाने के लिए वह इस वेष को धारण किया हुआ है. अब पुलिस के हथ्थे चढ़ा काजोल उर्फ़ मिठु भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने बताया की उसके साथ मौजूद और दो लोगों ने पैसे के लिए चांदनी के गला में पेटीकोट की रस्सी डाल कर हत्या कर दी. हालाँकि पुलिस इस मामले को पहली नजर में सेक्स स्केंडल मान रही है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 


Suggested News