बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी के मंडप से पति के साथ सीधे मतदान केंद्र पहुंची नवविवाहिता, कहा मेरा वोट देश के विकास के लिए समर्पित

शादी के मंडप से पति के साथ सीधे मतदान केंद्र पहुंची नवविवाहिता, कहा मेरा वोट देश के विकास के लिए समर्पित

SHEKHPURA : जमुई सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र के शेखपुरा विधानसभा मतदान केंद्र 68 पर शादी के ठीक बाद सबसे पहले नवविवाहिता अपने पति के साथ मतदान केंद्र मतदान करने पहुँच गई। जिससे लोकतंत्र की खूबसूरती में चार चांद लग गया। शेखपुरा शहरी क्षेत्र के मुरली धार मुरारका मतदान केंद्र 68 पर नवविवाहिता अपने पति के साथ मतदान करने मतदान केंद्र पहुँच गई। 

इस दौरान नवविवाहित जोड़ी आकर्षण का केंद्र बना रहा। अहले सुबह ही दोनों नवदंपति की शादी हुई है। शादी के ठीक बाद विवाहिता अपने वोट के महत्व को आगे रखते हुए वोट देने पहुंच गई तो लोग इस नवविवाहिता को देखने उमड़ पड़े। इस दौरान मतदान केंद्र पर मौजूद अधिकारियों ने नई जोड़ी का स्वागत किया। अधिकारियों ने नई जोड़ी का स्वागत किया। साथ ही नई नवेली दुल्हन ने वोट डालकर देश के विकास में अपना योगदान दिया। साथ ही लोगों से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की। 

दुल्हन शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के चक दीवान मोहल्ला के निवासी सुष्मिता कुमारी अपने पति प्रदीप कुमार के साथ वोट डालने मतदान केंद्र पर पहुंच गई। अहले सुबह ही हिंदू रीति रिवाज के साथ विवाह संपन्न हुआ है। सुबह विदाई से पहले सुष्मिता कुमारी वोट डालने मतदान केंद्र पर पहुंच गई। यह मतदान केंद्र के साथ-साथ अन्य जगहों पर चर्चा का केंद्र बना रहा। जबकि नवविवाहिता के पति भी अपने पत्नी के इस फैसले को सराहा है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News