जांच में पहुंचे अधिकारियो ने कहा - बैंक की सुरक्षा सही नहीं, उसके कुछ समय बाद हो गई 15 लाख की लूट

जांच में पहुंचे अधिकारियो ने कहा - बैंक की सुरक्षा सही नहीं, उसके कुछ समय बाद हो गई 15 लाख की लूट

MUZFFARPUR :  मुज़फ्फरपुर में अपराधियों ने हाथियार के बल पर लगभग 16 लाख रुपए की लूट की घटना को दिन दहाड़े अंजाम दे दिया है। जिले के सदर थाना क्षेत्र से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है । जहां दो बाइक से पहुंचे तीन अपराधियो ने  एक बार फिर हथियार के बल पर आईसीआईसीआई बैंक को निशाना बनाते हुए तकरीबन 15 लाख रुपए के लूट  की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं । वहीं सूचना पर पहुंचे सदर थाना के पुलिस और डीएसपी टाउन के मामले की जांच शुरू करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल अपराधियों की पहचान में जुट गई हैं ।

फिलहाल बैंक की लापरवाही के कारण लूट का मामला सामने आ रहा है । प्रतिदिन पुलिस के द्वारा रूटीन चेकअप किया जाता है लेकिन रूटीन चेकअप के दौरान भी बैंक की सुरक्षा में कमी पाई गई गेट और ग्रिल की व्यवस्था पुख्ता नहीं होने के कारण जो रूटीन चेकअप में आए पदाधिकारी ने बैंक मैनेजर को लिखित और मौखिक तौर पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने की हिदायत देकर चल पड़े । और थोड़ी देर बाद बैंक लूटने की सूचना भी आ गई । कुल मिलाकर तीन अपराधियों के द्वारा बैंक में  घुसकर दिनदहाड़े बैंक लूटने की घटना ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है ।

पूरी योजना बनाकर दिया वारदात को अंजाम

बैंक में मौजूद लोगों ने बताया कि अपराधी बैंक के अंदर घुसे और सब को एक कोने में बैठने के लिए कहा । फिर दूसरी तरफ जिनका मोबाइल बाहर था उन्हें मोबाइल जेब में रख लेने की सख्त हिदायत दी । बैंक मौजूद ग्राहक इस घटना से पूरी तरह दहशत में आ गए थे । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना नंगी आंखों से पहली बार देखी । 

मौके पर पहुंचे डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि लगभग 15 से 16 लाख के लूट की घटना है ।  फिलहाल अपराधियों के द्वारा उपयोग किया गया एक बजाज पल्सर बाइक को जप्त कर लिया गया है एवं सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है  


Find Us on Facebook

Trending News