बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, शराब पार्टी के बहाने बुलाकर युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, शराब पार्टी के बहाने बुलाकर युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

NALANDA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नालंदा का है। जहां पूर्व के विवाद को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

मिली जानकारी अनुसार घटना करायपरसुराय थाना इलाके के विनसा सलेमपुर गांव का है। जहां पहले से कुछ विवाद को लेकर युवक की हत्या की गई है। बताया जा रहा कि, युवक को बदमाशों ने शराब पार्टी करने के बहाने से बुलाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 

मृतक की पहचान वासु पासवान का 26 वर्षीय पुत्र चनमा कुमार के रुप में हुआ है। बदमाशों ने कनपट्टी में सटाकर गोली मारी है।वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल बरामद किया हैं। जिसके निशानदेही पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर मृतक के भाई ने बताया कि रात में किसी ने फोन कर उसे बुलाया था। काफी समय बीतने पर जब वह घर वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी ने खोजबीन शुरू की। जिसके बाद गांव से कुछ दूर खनुआपर खंधा के समीप वह खून से लथपथ गिरा हुआ मिला। आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

वहीं करायपरसुराय के प्रभारी थानाध्यक्ष इंद्रजीत कुमार ने बताया कि युवक की गोली मार कर हत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस गांव पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा ।

Suggested News